भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद बोले, पीएम मोदी से सामने नीतीश कुमार सूर्य को दीपक दिखाने जैसे

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने जदयू के बयान पर पटलवार करते हए कहा है कि जदयू के नेताओं ने कहा है कि भाजपा को 50 सीटों पर समेट देगे. यह बयान पूरा तरह से हस्यासपद है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने जदयू के बयान पर पटलवार करते हए कहा है कि जदयू के नेताओं ने कहा है कि भाजपा को 50 सीटों पर समेट देगे. यह बयान पूरी तरह से हस्यासपद है. उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री के अंदर के अवसाद बाहर आ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि जदयू जब भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ी थी तो केवल 2 सीटें जीत पाई थी. भाजपा के साथ गठबंधन के बाद वह 2 से 16 सीटें जीतने में कामयाब रही. यह माननीय पीएम नरेंद्र मोदी देन है कि आज जदयू को के पास 16 सांसद हैं. बिहार की जनता ने मोदी को देख कर वोट किया है न कि नीतीश कुमार को.

पीएम पद की दावेदारी पर उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज करसे हुए कहा कि पीएम मोदी के सामने नीतीश कुमार सूर्य को दीपक दिखाने के जैसे है. जदयू को छोड़कर उनके विधायक एक- एक भाजपा में शामिल हो रहे हैं. नीतीश कुमार जी को पहले इस पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी को चुनाव में कभी पूर्ण बहुमत हासिल नहीं हुआ लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने लगातार नीतीश कुमार जी को बिहार के सीएम के रूप में कार्य करने का मौके देते रहे.

आज इसके विपरीत नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना को पूरा करने की कोशिश करने में लगे हुए है. विपक्षी एकता को जोड़ने की बात कर रहे हैं नीतीश कुमार तेलगाना के मुख्यमंत्री के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोआर्डिनेशन नहीं दिखा. प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातों से ज्यादा उठा बैठक हो रहा था. अभी कई विपक्षी दलों के साथ बैठक करनी है आगे क्या क्या होगा.विपक्षी दलों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे नीतीश कुमार तो आगे कितना सूर्य नमस्कार करना पड़ेगा देखते जाइए.

calender
04 September 2022, 08:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो