दिल्ली निकाय चुनाव से पहले आप में शामिल हुए 11 भाजपा नेता

दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले दल बदल का मामला सामने आने लगा है। एमसीडी पर काबिज बीजेपी को चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है। सोमवार को बीजेपी के कई स्थानीय नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। वहीं, आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए आप नेताओं ने इनका स्वागत किया है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले दल बदल का मामला सामने आने लगा है। एमसीडी पर काबिज बीजेपी को चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है। सोमवार को बीजेपी के कई स्थानीय नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। वहीं, आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए आप नेताओं ने इनका स्वागत किया है।

रोहिणी के वार्ड नंबर 53 से बीजेपी के ग्यारह नेता आप में शामिल हो गए, क्योंकि बीजेपी में उनकी मेहनत को कभी सराहा नहीं गया। आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले बीजेपी नेताओं में पूर्व वार्ड उपाध्यक्ष पूजा अरोड़ा और महिला मोर्चा की पूर्व उपाध्यक्ष चित्रा लांबा और भावना जैन का नाम भी शामिल हैं। इस बात की जानकारी आप के एमसीडी चुनाव के प्रभारी दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि एमसीडी चुनाव से पहले बीजेपी के 11 नेता आज आप में शामिल हो गए क्योंकि उनकी मेहनत को बीजेपी में कभी मान्यता नहीं मिली। वे पिछले 15 वर्षों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन हर बार जब उन्होंने क्षेत्र में कचरा प्रबंधन से संबंधित कोई मुद्दा उठाया, तो अधिकारियों ने उनकी उपेक्षा की।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि रोहिणी क्षेत्र में नेताओं और कार्यकर्ताओं की यह टीम लगातार काम कर रही है और मुझे खुशी है कि उन्होंने आप में शामिल होने का फैसला किया। प्रत्येक कार्यकर्ता टिकट प्राप्त करना चाहता है और राज्य के विकास के लिए काम करना चाहता है, लेकिन दुर्भाग्य से हम उनमें से केवल 250 को ही अवसर दे सकते हैं।

बता दें कि एमसीडी चुनाव के लिए सभी तीन प्रमुख दलों बीजेपी, आप और कांग्रेस ने दिल्ली निकाय चुनाव के लिए 250 उम्मीदवारों की अपनी-अपनी सूची जारी कर दी है।

calender
14 November 2022, 08:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो