आगामी एमसीडी चुनावों में भाजपा होगी दिल्ली से बाहरः आतिशी

आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी के खिलाफ कूड़ा विरोधी अभियान शुरू किया है। जिसके तहत बुधवार को आप विधायक दिल्ली के कोने-कोने तक पहुंचे और दिल्ली की जनता को एमसीडी द्वारा जमा किए जा रहे कूदों से रूबरू कराया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी के खिलाफ कूड़ा विरोधी अभियान शुरू किया है। जिसके तहत बुधवार को आप विधायक दिल्ली के कोने-कोने तक पहुंचे और दिल्ली की जनता को एमसीडी द्वारा जमा किए जा रहे कूदों से रूबरू कराया। इस दौरान गाजीपुर कूड़े का पहाड़ देखने पहुंचे दिल्लीवासियों को दिल्ली पुलिस ने जबरन बैरिकेड लगाकर रोक दिया। इसके बाद विधायक आतिशी के नेतृत्व में आम जनता ने जमकर प्रदर्शन किया।

विधायक आतिशी ने कहा कि जिस तरह लोग घरों से कूड़े को बाहर करते हैं ठीक वैसे ही आगामी एमसीडी चुनावों में भाजपा को दिल्ली से बाहर कर देंगे। इस दौरान आतिशी ने कहा कि दिल्ली पुलिस को लगता है कि वह बैरिकेड लगाकर दिल्ली वालों को कूड़े का पहाड़ देखने से रोक देंगे। यह पहाड़ तो दो किलोमीटर दूर से दिख रहा है।

दिल्ली में कूड़े के पहाड़ तब दिखना बंद होंगे जब भारतीय जनता पार्टी दिल्ली को कूड़ा कूड़ा करना बंद करेगी। उन्होंने कहा कि कूड़े का पहाड़ जैसे ही दिख जाए तो पता चल जाता है कि दिल्ली आ गई। यह दिल्ली वालों के लिए शर्म की बात है।

आतिशी ने आगे कहा कि कूड़े का पहाड़ तब दिखना बंद होगा जब भारतीय जनता पार्टी दिल्ली को कूड़ा कूड़ा करना बंद करेगी। यहां पर सभी अधिकारी खड़े हैं तो क्या यहां से कूड़े का पहाड़ नहीं दिख रहा है। दिल्ली वाले उस‌ पहाड़ को देखना चाहते हैं कि किस तरह से 15 साल में भाजपा की एमसीडी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया है।

calender
14 September 2022, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो