एमसीडी चुनाव में बीजेपी 20 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएंगीः पुनीत राय

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ताल टोकती नजर आ रही है। अपने कामों का पिटारा लिए आम आदमी पार्टी जनता के बीच पहुंच रही है। इसी सिलसिले में रमेश नगर से आप उम्मीदवार पुनीत राय ने जनभावना टाइम्स से खास बातचीत की।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ताल टोकती नजर आ रही है। अपने कामों का पिटारा लिए आम आदमी पार्टी जनता के बीच पहुंच रही है। इसी सिलसिले में रमेश नगर से आप उम्मीदवार पुनीत राय ने जनभावना टाइम्स से खास बातचीत की।

इस दौरान रमेश नगर बताया कि आम आदमी पार्टी जमीनी स्तर पर काम कर रही है। स्थानीय लोगों से जुड़ने का प्रयास कर रही है। कूड़े का मुद्दा उठाते हुए पुनीत राय ने कहा कि बीजेपी की एमसीडी ने पूरे दिल्ली में कूड़ा फैला दिया है। हर तरफ कूड़ा ही कूड़ा है। उन्होंने कहा कि 17 सालों से बीजेपी एमसीडी की सत्ता में बैठी है। फिर भी टूटी सड़कें, जलभराव और कचरा कुप्रबंधन कुछ ऐसे प्रमुख मुद्दे हैं जिनका राष्ट्रीय राजधानी के निवासी वर्षों से सामना कर रहे हैं। 80 फीसदी सड़कें टूटी हुई हैं और झुग्गियों के आसपास की सीवर लाइनें ठीक करने की जरूरत है। जनता सब देख रही है।

पुनित राय ने कहा कि दिल्ली की जनता ने बीजेपी की राजनीति देख ली है। बीजेपी बस झूठे वादे करती है, लेकिन आम आदमी पार्टी काम करती है। हम जो वादा करते हैं वो पूरा करते हैं। उन्होंने दावा किया कि अगर आप एमसीडी में सत्ता में आती है तो पांच साल के भीतर कचरे के पहाड़ हटा देगी। उन्होंने कहा कि एमसीडी में भी अच्छे अस्पताल, स्कूल, साफ सड़कें होगी।

पुनित राय ने कहा कि पार्टी ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों, अस्पतालों की स्थिति सुधारने, महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा देने और वृद्ध लोगों को तीर्थ यात्रा पर ले जाने में अनुकरणीय कार्य किया है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में बीजेपी 20 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएंगी। उन्होंने कहा कि हम एक सरल ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू करके एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे।

calender
18 November 2022, 09:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो