दिल्ली में लिव-इन पार्टनर का मर्डर कर अलमारी में शव छिपा गया बॉयफ्रेंड, घर वालों के उड़े होश

Delhi News: दिल्ली के द्वारका जिले के डाबरी इलाके में एक आलमारी के अंदर से लड़की की लाश पुलिस ने बरामद की है. लड़की पिछले डेढ़ महीने से उसी फ्लैट में अपने लिव इन पार्टनर विपल टेलर के साथ रह रही थी.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi News: दिल्ली के द्वारका जिले के डाबरी इलाके में एक आलमारी के अंदर से लड़की की लाश पुलिस ने बरामद की है. लड़की पिछले डेढ़ महीने से उसी फ्लैट में अपने लिव इन पार्टनर विपल टेलर के साथ रह रही थी. युवक ने लिव-इन पार्टनर की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को अलमारी में छिपा दिया. युवती के स्वजन जब उसके फ्लैट में पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. युवती की पहचान उत्तर प्रदेश के मेरठ की रिया उर्फ रुखसार के रूप में हुई है.

ये है पूरा मामला

दरअसल मेरठ के रहने वाले एक शख्स ने बुधवार रात करीब 10 बजकर 40 मिनट पर डाबरी के राजापुरी इलाके में पुलिस को एक युवती की हत्या की खबर दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि युवती का शव अलमारी में रखा हुआ था. मौके पर मौजूद मृतका के पिता मुस्तकीम ने बताया कि उनकी बेटी गुजरात के सूरत में काम करती थी और वहीं एक शख्स जिसका नाम विपल टेलर भी काम किया करता था. दोनों के बीच दोस्ती हो गई. जिसके बाद करीब डेढ़ महीने पहले ही दोनों दिल्ली आ गए. जिसकी सूचना फोन पर उनकी बेटी ने उन्हें दी थी. 

साथ ही ये भी पता चला कि हत्या से पहले मृतका ने बुधवार सुबह अपने पिता से फोन पर बात भी की थी  फोन पर रुखसार (मृतका) रो रही थी और विपल से साथ रहने के फैसले पर पछता रही थी. साथ ही रुखसार ने बताया कि विपल उसके साथ मारपीट भी करता है. बुधवार शाम से ही मृतका का फोन बन्द था. कई बार फोन करने के बावजूद रुखसार का फोन बंद ही आ रहा था. जिसके बाद रुखसार के पिता और भाई बुधवार को ही दिल्ली आ गए और जब वो बेटी के फ्लैट पर पहुँचे और तो देखा उनकी बेटी अलमारी में मृत पड़ी हुई थी. 

मृतका के पिता के मुताबिक उनकी बेटी की हत्या गला दबाकर की गई थी. शुरुआती जांच के मुताबिक दोनो में अक्सर झगड़ा भी होता था क्योंकि जब पुलिस फ्लैट पर पहुँची तो देखा सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था. रुखसार के शरीर पर 15-16 चोट के निशान भी थे. आरोपी ने गला दबाकर रुखसार की हत्या की और शव को अलमारी में रखा लेकिन अलमारी बन्द नहीं हो पाने के कारण आरोपी अलमारी खुली छोड़कर मौके से फरार हो गया. 

जांच में ये भी सामने आया कि रुखसार की पहले शादी हुई थी और उसके एक बच्ची भी थी जिसे वो अपने पहले पति के पास छोड़कर आई थी इसी बच्ची को वो अपने साथ रखना चाहती थी लेकिन आरोपी इसके लिए तैयार नहीं था जिसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था. पुलिस को शक़ है कि बुधवार को भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा जिसके बाद आरोपी विपल ने रुखसार की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर रुखसार की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

calender
04 April 2024, 10:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो