कानपुर हिंसा केस में मास्टर माइंड के रिश्तेदार की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर

कानपुर के बेकनगंज में जुमा की नमाज के बाद हिंसा करने वाले मुख्य आरोपी समेत अन्य पर पुलिस के साथ जांच एजेंसियों ने कार्यवाही तेज कर दी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कानपुर के बेकनगंज में जुमा की नमाज के बाद हिंसा करने वाले मुख्य आरोपी समेत अन्य पर पुलिस के साथ जांच एजेंसियों ने कार्यवाही तेज कर दी है। इसी कड़ी में शनिवार को मास्टर माइंड एमएम जौहर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जफर हयात हाशमी के रिश्तेदार मोहम्मद इश्तियाक की अवैध बनी बिल्डिंग को ढहाने की कार्यवाही करने पहुंचा।

भारी पुलिस बल के साथ आरएएफ के जवान व प्रशासनिक अफसरों की टीम के साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी मौके पर है। उन्होंने बताया कि स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के मोतीझील-बेनाझाबर रोड पर एक अवैध रूप से आलीशान इमारत बनाई गई थी। इस इमरात में कानपुर हिंसा के मुख्य आरोपी का पैसा लगा होने के सबूत मिले हैं।

वहीं कानपुर विकास प्राधिकरण व अन्य विभागों से भी जांच में इमारत को अवैध रूप से बनाए जाने के साक्ष्य मिले हैं। जिसके आधार पर इमारत को गिराने की कार्यवाही की जा रही है। दरअसल,कानपुर विकास प्राधिकरण व अन्य विभागों को जांच में इमारत के अवैध रूप से बनाए जाने के साक्ष्य मिले हैं। जिसके आधार पर इमारत को गिराने की कार्यवाही की जा रही है।

calender
11 June 2022, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो