लाल किले के पास कैब ड्राइवर की हत्या, सो रहे भिखारी को भी लगी गोली

राजधानी दिल्ली में देर रात फायरिंग की घटना पेश आई है. बताया जा रहा है कि लाल किले पर एक कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Lal Quila Firing: राजधानी दिल्ली में लाल किले के पास गोली बारी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि लाल किले के पास कैब ड्राइवर का गोली मार कर कत्ल कर दिया गया है. इतना ही नहीं नजदीक में ही सो रहे एक बिखारी को भी गोली लगने की जानकारी भी मिल रही है. घटना तकरीबन रात 12 बजे के आसपास की है. देर रात जब कैब ड्राइवर अंगूरी बाग लाल किला की रेड लाइट के पास पहुंचा तभी उसपर फायरिंग कर दी गई. बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के बाद इस घटना को अंजाम को अंजाम दिया गया है. 

Lal Qila
घटना के बाद की तस्वीर

एक खबर के मुताबिक दावा किया गया है कि कैब ड्राइवर की कार एक ई-रिक्शा से टकरा गई थी. जिसके बाद दोनों की बहस हो गई थी. बहस के दौरान कुछ और लगो वहां स्कूटी और ऑटो से आ गए और कैब ड्राइवर से भिड़ गए. इसी दौरान गोली चली और जो कैब ड्राइवर को लगी. इसके अलावा वहां पर सो रहे एक भिखारी को भी गोली लग गई. जैसे ही घटना के बारे में पुलिस को जानकारी मिली तो मौके पर पहुंची लेकिन तब तक फायरिंग करने वाले आरोपी फरार हो गए थे पुलिस को सिर्फ कुछ खोखे मिले हैं. 

Lal Qila
घटना के बाद की तस्वीर

जख्मी कैब ड्राइवर और भिखारी को लोकनायक अस्पताल में दाखिल कराया गया. यहां इलाज के दौरान कैब ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि भिखाड़ी का इलाज चल रहा है. 

पुलिस मामले की छानबीच में जुट गई है. साथ ही आरोपियों की पहचान के लिए नजदीकी सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. 

Tags

calender
15 April 2024, 09:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो