Chhattisgarh News: 50 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम (कवर्धा) जिले में शुक्रवार की सुबह पोलमी गांव में एक कार 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Chhattisgarh News:  छत्तीसगढ़ के कबीरधाम (कवर्धा) जिले में शुक्रवार की सुबह पोलमी गांव में एक कार 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग घायल है। मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं। सभी लोग प्रयागराज से रायपुर लौट रहे थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसा कुकदूर थाना क्षेत्र में हुआ है।

दरसअल, सभी गाड़ी में सवार लोग अस्थि विसर्जन करने के लिए प्रयागराज गए थे। प्रयागराज से रायपुर लौटते वक्त यह हादसा हुआ है। जब खाई में गिरी हुई कार को सुबह-सुबह कुछ गांव वालों ने देखा और पुलिस को खबर दी थी। उन्होंने घटनास्थल का वीडियो भी बना लिया था। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुट गई है। हादसे में 3 लोगों की मौत घटनास्थल पर और एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते हुए हुई है।

जानकारी के अनुसार, कवर्धा हादसे में मृतकों के नाम बेमेतरा के कुसमी गांव निवासी फागू यादव (60) व कौशल्या (70), सिमगा के दामाखेड़ा निवासी सती बाई (35) और रायपुर के भनपुरी निवासी मालती (45) सहित आठ लोग अस्थि विसर्जन के लिए प्रयागराज गए थे।

calender
23 December 2022, 01:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो