'रवी किशन मेरे पति हैं' गंभीर आरोप लगाने वाली महिला पर हुआ केस दर्ज

Gorakhpur: गोरखपुर से बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन के ऊपर इल्जाम लगाया जा रहा है कि उन्होंने किसी महिला से शादी करके उनको छेड़ दिया है. जानें क्या है मामला.

JBT Desk
JBT Desk

Gorakhpur:  लोकसभा चुनाव होने से पहले ही बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन पर कुछ दिनों पहले गंभीर आरोप लगाया गया था. जानकारी मिल रही थी कि एक महिला का कहना है कि "मैं रवि किशन की पत्नी हूं."  वहीं अब वर्तमान समय में रवि किशन की रियल पत्नी ने इस आरोप को गलत बताते हुए उस महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग करने का इल्जाम लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया है.  

रवी किशन की पत्नी का बयान 

रवि किशन की पत्नी अपने पति के साथ बहुत ही मजबूती के साथ खड़ी हैं. बता दें कि उनकी पत्नी का नाम प्रीति शुक्ला है. उन्होंने पति के बचाव में महिला के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. उनकी पत्नी ने बताया कि अभी लोकसभा चुनाव है इसलिए मेरे पति की छवी को खराब करने की कोशिश की जा रही है. आगे कहा कि इसके पीछे समाजवादी पार्टी (सपा) अधिकारी विवेक और यूट्यूबर खुर्शिद खान का हाथ है. जबकि आरोप लगाने वाली महिला अर्पणा सोनी पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. 

महिला ने लगाया था आरोप

जिस महिला ने इस तरह का आरोप लगाया था कि रवि किशन मेरे पति हैं वह महाराष्ट्र की रहने वाली है. महिला ने ये दावा किया था कि रवि किशन मेरे पति हैं और मेरी एक बेटी भी है जो रवि जी है. महिला के इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद ये मुद्दा बहुत गहरा होता चला जा रहा है.  

calender
17 April 2024, 06:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो