छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में दूल्हा-दुल्हन सहित मां ने की हवाई फायरिंग, SP बोले कार्रवाई होगी

कांग्रेस नेता के बेटे की शादी हुई तो वहां दूल्हा-दुल्हन से लेकर रिश्तेदारों तक ने ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर डाली। सभी ने एक-एक कर आसमान में कई गोलियां चलाई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़। मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले की है, जहां कांग्रेस नेता के बेटे की शादी हुई तो वहां दूल्हा-दुल्हन से लेकर रिश्तेदारों तक ने ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर डाली। सभी ने एक-एक कर आसमान में कई गोलियां चलाई। जिसे देखकर वहां पर मौजूद लोग बोलने लगे, वाह-वाह बहूत खूब। लेकिन अब इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र का है।

आशीर्वाद समारोह का था आयोजन -

बता दें कि कांग्रेस नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह जिला पंचायत उपाध्यक्ष भी हैं। उनके बेटे शांतनु प्रताप सिंह की शादी 10 फरवरी को जांजगीर शहर में सौंदर्या सिंह के साथ हुई। शादी के बाद 12 फरवरी को उनके गृह ग्राम रसौटा में आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया था।

आशीर्वाद समारोह में फायरिंग -

वहीं इस मामले में एसपी विजय अग्रवाल ने कहा है कि आपके माध्यम से जानकारी मिली है। किसी समारोह में इस तरह से फायरिंग करना जुर्म है। जितने लोगों ने फायरिंग की है, आर्म्स एक्ट के तहत सभी पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि समारोह में बड़ी संख्या में बीजेपी और कांग्रेस नेता शामिल हुए थे। विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, अकलतरा विधायक सौरभ सिंह, स्टार अनुज शर्मा भी समारोह में शामिल हुए थे।

बता दें कि यह वीडियो आशीर्वाद समारोह कार्यक्रम का बताया जा रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़के की मां शुभा सिंह ने भी फायरिंग की, तब भी लोगों ने खूब प्रशंसा और वाह-वाह किया। वहीं उनके अलावा एक-एक कर कई रिश्तेदारों ने भी आसमान में ताबड़तोड़ फायरिंग की है।

एसपी विजय अग्रवाल ने कहा, कार्रवाई होगी -

वहीं इस मामले को लेकर एसपी विजय अग्रवाल ने कहा कि, समारोह में फायरिंग करना जुर्म है और इसके लिए कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सोशल मीडिया में किसी ने पूरे समारोह का वीडियो पोस्ट कर दिया है। जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

calender
14 February 2023, 11:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो