छत्तीसगढ़ : स्कूली बच्चों से भरी ऑटो और ट्रक की भीषण भिड़ंत, पांच बच्चों की मौत, दो घायल, CM ने जताया दुख

ली बच्चों से भरी ऑटो और ट्रक की भीषण भिड़ंत, पांच बच्चों की मौत, CM ने जताया दुख छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोरर में हुई सड़क दुर्घटना में पांच स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़ : स्कूली बच्चों से भरी ऑटो और ट्रक की भीषण भिड़ंत, पांच बच्चों की मौत, CM ने जताया दुख छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोरर में हुई सड़क दुर्घटना में पांच स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। आपको बता दें कि स्कूली बच्चों से भरी ऑटो को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना में ऑटो में सवार सात बच्चों में से पांच बच्चों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 2 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की सघनता से छानबीन की जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कांकेर जिले के कोरर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्कूल की छुट्टी होने के बाद सात बच्चे एक ऑटो में सवार होकर अपने घर वापस जा रहे थे। इस दौरान आयुष केंद्र कोरर के पास, गोटा पारा सूरज पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी।

बता दें कि टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक के आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। घटना स्थल पर ही पांच बच्चों की मौके पर मौत हो गई। 2 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आनन फानन में गंभीर हालत में बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बता दें कि इस घटना में ऑटो ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

 

बच्चों की मौत पर सीएम ने जताया दु:ख -

सीएम भूपेश ने सड़क हादसे पर दु:ख जताते हुए ट्वीट किया है। सीएम भूपेश ने कहा कि कांकेर जिला के कोरर चिलहटी चौक पर आटो और ट्रक की टक्कर से दुर्घटना में 5 स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत का समाचार बेहद दु:खद है। 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश दिए गए हैं।

calender
09 February 2023, 06:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो