छत्तीसगढ़: पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो संदिग्ध नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो संदिग्ध नक्सली मारे गए है। इसके साथ ही पुलिस बल ने इनके पास से भारी मात्रा में असलाह बरामद किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो संदिग्ध नक्सली मारे गए है। इसके साथ ही पुलिस बल ने इनके पास से भारी मात्रा में असलाह बरामद किया है। आईजी ने बताया कि इस घटना के बाद से इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के अंतागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कड़मे गांव के जंगल में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, सेना के जवानों ने एनकाउंटर में दो संदिग्ध नक्सलियों को ढेर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक अंतागढ़ थाना क्षेत्र में डीआरजी (डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड) के दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था। दल सोमवार सुबह करीब चार बजे कड़मे गांव के जंगल में था, तभी नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों ओर से कुछ देर तक गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बाद में जब सुरक्षा बलों ने घटनास्थल की तलाशी ली, तो वहां दो नक्सलियों के शव बरामद हुए, जिनकी पहचान कराई जा रही है। वहीं क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

calender
31 October 2022, 10:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो