पोरबंदर हवाई अड्डा पहुंचे CM अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पोरबंदर एयरपोर्ट पहुंचे हैं। साथ ही वे पोरबंदर से द्वारका के लिए रवाना हो गए हैं। द्वारका में किसानों को देंगे गारंटी मछुआरों से भी मिलेंगे। आरोप है कि किसान कर्ज में दबे हैं और उन्हें उचित दाम नहीं मिल रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पोरबंदर एयरपोर्ट पहुंचे हैं। साथ ही वे पोरबंदर से द्वारका के लिए रवाना हो गए हैं। द्वारका में किसानों को देंगे गारंटी मछुआरों से भी मिलेंगे। आरोप है कि किसान कर्ज में दबे हैं और उन्हें उचित दाम नहीं मिल रहा है।

पोरबंदर हवाईअड्डे पर सभी उड़ानें रोकने के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि डबल इंजन वाली सरकार में हमारी सरकार आई तो सब कुछ रोक दिया जाएगा, सभी इंजन चालू कर दिए जाएंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने संगठन के अभियान को बढ़ावा देने के लिए शुक्रवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं और चुनाव से पहले और गारंटी की घोषणा करेंगे।

आप ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि अपनी यात्रा के दौरान केजरीवाल गुजरात के लोगों के लिए 'बड़ी चुनाव पूर्व गारंटी' की घोषणा करेंगे, जहां साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। सीएम केजरीवाल ने गुजरात की जनता से कई वादे किए हैं--- केजरीवाल अब तक गुजरात के लिए कई 'गारंटी' की घोषणा कर चुके हैं, जिसमें प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, रु. 3,000 बेरोजगारी भत्ता, दस लाख सरकारी नौकरियां, सभी के लिए मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा और सरकारी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा और महिलाओं के लिए 1,000 भत्ता।

केजरीवाल ने किया ये दावा- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में बड़ा दावा किया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा को बताया कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी के बाद गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) का वोट प्रतिशत चार प्रतिशत बढ़ गया है। इस बीच सीएम केजरीवाल ने कहा, फर्जी केस बनाकर बीजेपी को क्या मिलता है? आप देश का समय बर्बाद कर रहे हैं। हां, जब से मनीष सिसोदिया पर छापा पड़ा है, गुजरात में हमारे वोट शेयर में 4 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, अगर आप गिरफ्तार करते हैं तो वोट शेयर और 6 प्रतिशत बढ़ जाएगा।

पीएम मोदी ने दिया "ईमानदारी का प्रमाण पत्र":- केजरीवाल ने दावा किया, "सीबीआई ने सिसोदिया के घर पर छापा मारा, उनके गांव गए और उनके बैंक लॉकर की तलाशी ली। सीबीआई के लोगों का कहना है कि उन्हें सिसोदिया के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला है, लेकिन वे उन्हें गिरफ्तार करने के लिए दबाव में हैं," उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस प्रकार दिया है हमें "ईमानदारी का प्रमाण पत्र"बयान में कहा गया है कि आप नेता द्वारका शहर में एक सभा को संबोधित करते हुए देवभूमि द्वारका जिले के अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत करेंगे, इस दौरान वह नए सिरे से चुनाव पूर्व गारंटी की घोषणा करेंगे।

सभा को संबोधित करने के बाद केजरीवाल द्वारका शहर के प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। शनिवार को वह सरपंच बैठक में शामिल होने सुरेंद्रनगर शहर आएंगे। केजरीवाल पिछले कुछ महीनों में कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं।

calender
02 September 2022, 03:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो