तेलंगाना के सीएम KCR ने महबूबाबाद में जिला कार्यालय का किया उद्घाटन

मुख्यमंत्री केसीआर ने 62.50 करोड़ रुपए की लागत से समाहरणालय परिसर बनवाया है। आपको बता दें कि ये परिसर राष्ट्रीय राजमार्ग 365 से सटे सालार थांडा के पास बनवाया गया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को महबूबाबाद में जिला कार्यालय का उद्घाटन किया है। इस कार्यक्रम में राजनीति से जुड़े कई नेताओं ने शिरकत की। महबूबाबाद में एकीकृत जिला कार्यालय परिसर के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री केसीआर ने पूजा की।

आपको बता दें कि सीएम का यहां अनोखा रूप दिखाई दिया। कार्यक्रम में हर धर्म के पुजारियों को बुलाया गया था। सीएम ने सभी धर्म के पुजारियों द्वारा की जाने वाली विशेष पूजा में भाग लिया। पूजा के बाद सीएम केसीआर ने महबूबाबाद जिले के जिलाधिकारी को फूलों का गुलदस्ता देकर अभिनंदन किया।

बता दें कि मुख्यमंत्री केसीआर ने 62.50 करोड़ रुपए की लागत से समाहरणालय परिसर बनवाया है। आपको बता दें कि ये परिसर राष्ट्रीय राजमार्ग 365 से सटे सालार थांडा के पास बनवाया गया है। नए समाहरणालय परिसर में कलेक्टर के कैबिन बनाए गए हैं।

इसके अलावा दो कलेक्टर, प्रशासनिक अधिकारी और सभी जिला अधिकारियों के ऑफिस भी बनाए गए हैं। इस कार्यक्रम में आदिम जाति कलयाण मंत्री सत्यवती राठौड़, पंचायत राज मंत्री एराबेली दयाकर राव, सड़क और भवन मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी, मुख्य सचिव ए शांति कुमारी और स्थानीय विधायक और सांसद शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

 

जनसेना पार्टी के सलाहकार राममोहन ने सीएम केसीआर से की मुलाकात की

calender
12 January 2023, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो