पुंछ में आतंकी हमले को विपक्ष ने बताया शर्मनाक, पढ़िए किसने क्या कहा?

Poonch Terrorist Attack: जम्मू के पुंछ जिले में शनिवार शाम एक आतंकी हमले में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) का एक जवान शहीद हो गया और चार अन्य घायल हो गए.

JBT Desk
JBT Desk

Poonch Terrorist Attack: पार्टी लाइन से हटकर कई नेताओं ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के काफिले पर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की. इस हमले में एक भारतीय वायुसेना कर्मी की मौत हो गई और चार घायल हो गए. एक्स पर एक पोस्ट में, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा, "जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर कायरतापूर्ण आतंकी हमले से गहरा दुख हुआ.'' इसी कड़ी में राहुल का रिएक्शन भी सामने आया. 

राहुल का रिएक्शन आया सामने 

काफिले पर हमले की निंदा करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, 'जम्मू-कश्मीर के पांच में हमारी सेना के काफिले पर कैराना और दुहसी में हुए आतंकी हमले बेहद शर्मनाक और एक उदाहरण हैं.' मैं अपनी परमाणु शक्ति शहीद सैनिक और उनके शोक संतप्त आश्रम को समर्पित करता हूं.'' "मैं हमले में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं."

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या कहा

एक्स पर एक पोस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा, "सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुर वायु योद्धा के परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना है. हम आशा करते हैं कि घायल वायु योद्धा जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और INDIA हमारे सैनिकों के लिए एकजुट है."

हमला शर्मनाक- प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ''जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के काफिले पर हुआ आतंकी हमला बेहद दुर्भाग्यपूर्ण, शर्मनाक और कायरतापूर्ण कृत्य है. सभ्य समाज में हिंसा और आतंक के लिए कोई जगह नहीं हो सकती ऐसे कृत्यों की कड़े शब्दों में निंदा नहीं की जा सकती. शहीद सैनिक को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं हैं.''

कब हुआ हमला

सुरनकोट तहसील के लसाना टॉप पर शाम करीब 6.15 बजे भारतीय वायुसेना के जवानों पर हमला हुआ, जब सशस्त्र आतंकवादियों ने जरावाली से अपने स्टेशन शाहसितार लौट रहे उनके काफिले पर घात लगाकर हमला किया. मामले की जानकारी रखने वाले अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने मौके से भागने से पहले अंधाधुंध गोलीबारी की. 

calender
05 May 2024, 06:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो