हिंदुस्तान से ज्यादा पाकिस्तान में राहुल के फैन: आचार्य प्रमोद ने क्यों कही ये बात

Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव के तीसरे दौरे के बीच बीते दिन 3 मई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन दाखिल किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव के तीसरे दौरे के बीच बीते दिन 3 मई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन दाखिल किया है. जिस पर विपक्ष कांग्रेस पर हमलावर हो गया है. इस पर विपक्ष का कहना है कि वो अमेठी से डरकर भाग गए और रायबरेली को चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतर गए.

इसके साथ ही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के करीबी ने राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने के फैसले पर एक बयान दिया है तो सुर्खियो में है. इस बीच उन्होंने कहा कि अमेठी के डर से राहुल गांधी ने रायबरेली से चुनाव लड़ने का फैसला लिया लेकिन ये बात सच है अब रायबरेली से भी चुनाव हारेगे. 

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा जिस प्रकार से राहुल गांधी राजनीति कर रहे हैं. उसे देखते हुए हिंदुस्तान में तो उनकी सियासत कमजोर हो गई है ऐसे में राहुल कि लिए बेहतर ये होगा वो पाकिस्तान से चुनाव लड़े क्योंकि उनकी राजनीति के फैन हिंदुस्तान से अधिक पाकिस्तान में हैं.

अचार्य प्रमोद कृष्णम का दावा है कि जिस तरह प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ने से रोका जा रहा है जिस तरह प्रियंका को अमेठी, रायबरेली से सुल्तानपुल से टिकट नहीं दिया गया.  उससे कांग्रेस के भीतर एक धड़े में बहुत नाराज़गी है. प्रमोद कृष्णम का दावा है कि राहुल गांधी के कहने पर प्रियंका गांधी के कांग्रेस की सियासत में आगे बढ़ने से रोका जा रहा है. ऐसे में अगर कांग्रेस के लिए चुनाव नतीजे बुरे आते हैं तो 4 जून के बाद पार्टी के भीतर दो गुट बन जाएंगे. राहुल और प्रियंका गांधी खेमे के नेता अलग-अलग हो जाएंगे.

calender
04 May 2024, 06:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो