सीएम शिवराज ने प्रदेशवासियों को दी नव-वर्ष की शुभकामनाएं, आत्‍मनिर्भर मप्र का दोहराया संकल्‍प

अंग्रेजी नव-वर्ष 2023 का शुभारंभ हो चुका है। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपरिवार महाराष्‍ट्र के शिर्डी धाम पहुंचकर साईं के दरबार में मत्‍था टेकते हुए सबकी खुशहाली की कामना की

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भोपाल। अंग्रेजी नव-वर्ष 2023 का शुभारंभ हो चुका है। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपरिवार महाराष्‍ट्र के शिर्डी धाम पहुंचकर साईं के दरबार में मत्‍था टेकते हुए सबकी खुशहाली की कामना की। उन्‍होंने वीडियो संदेश के जरिए प्रदेशवासियों को भी नव-वर्ष की शुभकामनाएं दीं। इसके साथ-साथ उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर आत्‍मनिर्भर भारत के निर्माण में सहभागी बनने के साथ आत्‍मनिर्भर मप्र के निर्माण के संकल्‍प को फिर से दोहराया।

सीएम शिवराज ने कहा कि मुझे शिर्डी आते हुए कई वर्ष हो गए हैं। यहीं मैं नए साल की कार्ययोजना बनाता हूं। शिर्डी से जाते ही अपने सारे मंत्रियों व अधिकारियों की संयुक्त बैठक करता हूं और वहीं से नए साल के रोडमैप पर हमारा काम प्रारंभ हो जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए हमने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का रोडमैप बनाया है। देश को 2026 तक 05 ट्रिलियन डालर की अर्थव्‍यवस्‍था बनाना है, इसके लिए मध्यप्रदेश को 550 बिलियन डालर की इकानोमी बनाएंगे।

 

इसके साथ-साथ सीएम शिवराज ने प्रदेशवासियों को नव-वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह नया साल आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि लाए और आपका घर खुशियों से भर जाए। पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत के निर्माण का संकल्प लिया है, जिसके लिए वह दिन-रात जुटे हुए हैं इसलिए हमें भी आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए आत्मनिर्भर मप्र बनाना है।

इसके निर्माण के लिए मेरा संकल्‍प है कि मैं दिन-रात अपनी संपूर्ण क्षमता से काम करूंगा। लेकिन केवल मैं नहीं, हम मिलकर इसे बनाएंगे इसलिए मेरी आपसे अपील है कि आप जो भी काम करें वो केवल अपने लिए नहीं बल्कि अपने प्रदेश के लिए भी करें, तभी आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनेगा।

calender
01 January 2023, 11:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो