CM योगी ने होली के मौके पर प्रदेशवासियों को दे रहे सौगात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली से पहले प्रदेश वासियों दी है सौगात। राज्य के मुख्यमंत्री ने लखनऊ में में राजधानी एक्सप्रेस बस सेवा का उद्घाटन किया। उन्होंने होली के अवसर पर प्रदेश वासियों को सौगात दे रहे है। सीएम योगी ने कहा कि "होली के अवसर पर प्रदेश वासियों को सौगात दे रहे हैं। इस बार 150 नई बसें आई हैं।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली से पहले प्रदेश वासियों दी है सौगात। राज्य के मुख्यमंत्री ने लखनऊ में  में राजधानी एक्सप्रेस बस सेवा का उद्घाटन किया। उन्होंने होली के अवसर पर प्रदेश वासियों को सौगात दे रहे है। सीएम योगी ने कहा कि "होली के अवसर पर प्रदेश वासियों को सौगात दे रहे हैं। इस बार 150 नई बसें आई हैं। हमने इस बार 1000 नई बसों को खरीदने के लिए परिवहन निगम को 400 करोड़ रुपए दिए हैं।"

 

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश एप तथा मोबाइल एप तथा पैसेंजर फीडबैक पर एप लांच कर दिया। डाक विभाग की ओर से जारी विभाग की और से विशेष कवर का अनावरण भी किया गया। राज्य में सालों पुरानी डग्गामार बसों से आमजन काफी परेशान है। धीरे- धीरे इसमें सुधार हो रहा है लेकिन अभी भी लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, बरेली जैसे डीपो में सैकड़ो डग्गामार बस चला रहीं है।

 

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी शनिवार को लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर कार्यक्रम आयोजिक में प्रदेश परिवहन निगम के 50 वर्ष पूरे होने पर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी। उन्होंने 150 राजधानी एक्सप्रेस बसों और साधारण बसों को हरी झंडी दिखाया है। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य प्रदेश के 1 लाख राजस्व गांवों को बस सेवा से जोड़ने का है। 10 साल पुरानी बसों को स्कैप करके तैयार की जाएं।

calender
04 March 2023, 02:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो