CM योगी कल करेंगे मुरादाबाद का दौरा, तैयारियां शुरू

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद कल CM योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। सीएम योगी शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में 20 हजार लोगों को जुटाने में भाजपा के पदाधिकारी जुटे हैं। पार्टी के जिला प्रभारी वाईपी सिंह ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण किया।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता - खिजर  अंसारी

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद कल CM योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। सीएम योगी शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में 20 हजार लोगों को जुटाने में भाजपा के पदाधिकारी जुटे हैं। पार्टी के जिला प्रभारी वाईपी सिंह ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण किया। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि इसकी सफलता में कोई कसर नहीं रहनी चाहिए। उनके साथ नगर विधायक व शहर मीडिया प्रभारी राहुल सेठी आदि भी रहे। मीडिया प्रभारी ने बताया कि दो दिसंबर को दिन में 11 बजे सम्मेलन को मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे।

उनको रामपुर में विधानसभा के उप चुनाव में प्रचार के लिए भी जाना है इसलिए कार्यक्रम समय से कराने में सभी लोग जुटे हैं नगर निगम के पार्षदों को भी प्रबुद्धजनों को लाने की जिम्मेदारी दी गई है योगी आदित्यनाथ के स्वागत की तैयारी खामियां छिपाने को दिन रात एक कर रहे अधिकारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश पर इस समय प्रदेश सरकार और खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोकस है। रामपुर में विधानसभा के हो रहे उपचुनाव के बहाने सत्ताधारी नेता मुरादाबाद मंडल के कई जिलों में लगातार भ्रमण कर रहे हैं। स्वयं मुख्यमंत्री चार माह में तीसरी बार मुरादाबाद आ रहे हैं।

शुक्रवार को वह दिल्ली रोड स्थित सर्किट हाउस के पीछे मैदान में पार्टी की ओर से आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन के मुख्य अतिथि और मुख्य वक्ता हैं। उनके आगमन को देखते हुए प्रशासिनक अधिकारी एक तरफ जहां हेलीपैड पर व्यवस्था की जा रही है। वहीं शहर में जर्जर कई सड़कों की मरम्मत रंगाई पुताई दिन रात कराई जा रही है। अधिकारी खामियों पर पर्दा डालकर खुद को मुख्यमंत्री के खौफ से बचाने में जुटे हैं।

और पढ़े........

मैनपुरी उपचुनाव: शिवपाल ने अखिलेश को दिया नया खिताब, जानिए किस नाम से पुकारे

calender
01 December 2022, 06:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो