कॉनमैन सुकेश किसी भी दिन बीजेपी में हो सकते हैं शामिलः सीएम केजरीवाल

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों पर एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि "भाजपा को ठग सुकेश चंद्रशेखर को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहिए, क्योंकि वह भगवा पार्टी की ही भाषा बोल रहे हैं।"

Lalit Hudda
Lalit Hudda

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों पर एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि "भाजपा को ठग सुकेश चंद्रशेखर को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहिए, क्योंकि वह भगवा पार्टी की ही भाषा बोल रहे हैं।"

सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि बीजेपी ने स्टार प्रचारक के रूप में चंद्रशेखर को अपने पाले में लाया था। उन्होंने कहा कि "बीजेपी मेरे लाई डिटेक्टर टेस्ट की मांग करती है और यहां तक ​​कि सुकेश चंद्रशेखर भी यही मांग करते हैं। वे एक ही भाषा बोलते हैं। वह अब बीजेपी में शामिल होने के लिए पूरी तरह से प्रशिक्षित हैं।"

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मैंने सुना है कि पीएम मोदी के रोड शो भीड़ नहीं खींच रहे हैं। उन्हें सुकेश चंद्रशेखर को उनके रोड शो में लाना चाहिए। उनके पास इतनी कहानियां हैं कि उन्होंने लोगों को कैसे धोखा दिया। उन्होंने कहा कि वास्तव में सुकेश को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। बता दें कि सीएम केजरीवाल का यह तीखा जवाब ठग सुकेश चंद्रशेखर के लगाए आरोप के एक दिन बाद आया है।

मीडिया को संबोधित पत्र में चंद्रशेखर ने आरोप लगाया था कि अमेरिकी समाचार में दिल्ली स्कूल मॉडल की कहानी को बढ़ावा देने के लिए पीआर को 8.5 लाख अमरीकी डॉलर और 15 प्रतिशत अतिरिक्त कमीशन दिया गया था। इससे पहले सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि उन्होंने आप मंत्री सत्येंद्र जैन को सुरक्षा राशि के रूप में 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया हैं।

calender
12 November 2022, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो