दिल्ली कार हॉरर केस को सीबीआई को ट्रांसफर किया जाना चाहिए: स्वाति मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को कंझावला मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष व्यक्त किया और इसे केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपने की मांग की।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

रिपोर्ट-मुस्कान 

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को कंझावला मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष व्यक्त किया और इसे केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपने की मांग की। महिला पैनल द्वारा जारी किए गए समन पर गुरुवार को दिल्ली पुलिस द्वारा दायर एक उत्तर पत्र पर बोलते हुए, स्वाति मालीवाल ने बताया कि दिल्ली पुलिस पूरी तरह से निष्पक्ष जांच नहीं कर रही है। 

स्वाति मालीवाल ने कहा कि "मैं दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हूं। मैं अनुशंसा करती हूं कि इस मामले को सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया जाए। दिल्ली पुलिस ने हमें बताया कि उन्होंने अब तक निधि का फोन बरामद नहीं किया है। यह बहुत महत्वपूर्ण सबूत है। यह मेरी समझ से परे है कि यह उसके पास क्यों नहीं है।" पुलिस ने अभी भी 13 किलोमीटर के सभी CCTV फुटेज की जांच नहीं की है या सभी चश्मदीदों के 164 (crpc) बयान दर्ज नहीं किए हैं, धारा 302 नहीं जोड़ी गई है। पहली कॉल 2.22 बजे एक महिला के कार में फंसने के बारे में आई। लेकिन पुलिस तभी हरकत में आई जब उन्हें सुबह 4.15 बजे नग्न शरीर के बारे में फोन आया। 20 वर्षीय अंजलि सिंह की नए साल के शुरुआती घंटों में मौत हो गई थी, जब उसके स्कूटर को पांच लोगों द्वारा संचालित कार ने टक्कर मार दी थी और उसे बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी में वाहन के नीचे 13 किलोमीटर तक घसीटा गया था।

calender
05 January 2023, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो