CAA पर केजरीवाल ने बताया फ़ार्मूला, नहीं गाया हिंदू मुस्लिम का राग

CAA पर केजरीवाल ने बताया फ़ार्मूला, नहीं गाया हिंदू मुस्लिम का राग

JBT Desk
JBT Desk

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएए को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है और कहा है कि सरकार हमारा हक़ पाकिस्तान को देने जा रही है. केजरीवाल ने कहा कि अगर BJP ने 10 साल में काम किया होता तो इन्हें चुनाव से पहले CAA लाने की ज़रूरत नहीं पड़ती. CAA में Bangladesh-Pakistan-Afghanistan के लगभग 2.5 Crore -3 Crore अल्पसंख्यकों को नागरिकता दी जाएगी. 

केजरीवाल ने कहा कि भारत में महंगाई ने कमर तोड़ दी है, बेरोज़गारी चरम पर है, युवा नौकरी के लिए दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार भारत के बच्चों के हिस्से की नौकरी छीन कर इन 3 देशों के लोगों को रोजगार देंगे, उनके लिए यहां घर बनायेंगे. मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील करते हुए आगे कहा कि अगर BJP CAA वापस नहीं लेती, तो BJP के ख़िलाफ़ वोट करके अपना ग़ुस्सा ज़ाहिर कीजिए.

सीएम केजरीवाल आगे कहते हैं कि पिछले 10 वर्षों में 11 लाख अमीर कारोबारी देश छोड़कर चले गए. उनकी फ़िक्र किसी को नहीं है. अगर भाजपा को लाना ही है, तो इन कारोबारियों को वापस भारत लेकर आए. केजरीवाल ने कहा कि अगर कारोबारी भारत आएँगे तो ये लोगों का भला करेंगे. इनके पास पैसा है, अपनी कंपनियों के ज़रिए लोगों को रोज़गार देंगे. 

Topics

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो