पैसे के लेनदेन से शुरू हुआ विवाद, मारपीट के बाद घर की छत से बरसने लगे पत्थर

बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र के बरनावा गांव में रविवार को रुपयों के लेन देन के मामले को लेकर दो पक्षों के लोगों में कहासुनी हो गयी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र के बरनावा गांव में रविवार को रुपयों के लेन देन के मामले को लेकर दो पक्षों के लोगों में कहासुनी हो गयी। दोनो पक्ष आमने सामने आ गए जिसके बाद जमकर पथराव हुआ, जिसमें एक महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

पथराव के दौरान गांव में भगदड़ मच गई। पथराव की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। दरअसल, मामला बिनोली थाना क्षेत्र के बरनावा गांव में रविवार को इमरान पुत्र अनीस, यामीन पुत्र यासीन पर अपने रुपयों का तगादा करने उसके घर पहुच गया, जहॉ पर दोनों में कहासुनी हो गयी, और देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गयी। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में जमकर पथराव हुआ।

घरों की छत पर चढ़कर जमकर ईट व पत्थर फेंके गए। पथराव के दौरान एक पक्ष की अमीना पत्नी अनीस व एक राहगीर दिलशाद पुत्र जहीर गंभीर रुप से घायल हुए है। पथराव के दौरान गांव में भगदड़ मच गई। दोनों पक्षों का वीडियो भी वहां मौजूद किस सख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया ओर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें एक मकान की छत से दो युवक व नीचे से एक युवक एक दूसरे पर पथराव करते नजर आ रहे है।

सूचना पर पहुची पुलिस ने सख्ती बरतते हुए स्थिति पर काबू किया ओर घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बिनौली पर भर्ती कराया गया है। वही इस मामले में बिनौली थाना इंस्पेक्टर डीके त्यागी का कहना है कि पथराव करने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी करवाई की जाएगी। अभी मामले की पूरी जानकारी ली जा रही है।

Topics

calender
09 May 2022, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो