फरीदाबाद: मंडी के आढ़ती के साथ दबंगों ने की जमकर मारपीट, 5 दिन बाद भी पीड़ित को नहीं मिला इन्साफ

सब्जी मंडी में आढ़ती के साथ जमकर मारपीट, मामला बल्लभगढ़ का है जहां दबंगों ने आढ़ती के साथ मारपीट की, मारपीट का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता: राजीव मेहता (हरियाणा)

फरीदाबाद: सब्जी मंडी में आढ़ती (agent) के साथ जमकर मारपीट, मामला बल्लभगढ़ का है जहां दबंगों ने आढ़ती के साथ मारपीट की, मारपीट का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। कमाल की बात यह है कि 5 दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जबकि पीड़ित इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

तस्वीरों को जरा ध्यान से देखिए कि किस तरह बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी में कुछ लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हैं और आढ़ती को पीटना शुरू कर देते हैं। इसमें आढ़ती को हाथ पैर में गंभीर चोट लगी, दरअसल पूरा मामला यह है कि आढ़ती का कुछ सामान आया हुआ था, जिसके चलते उसकी दुकान के सामने रिक्शा खड़ा हुआ था।

आढ़ती के मुताबिक सड़क पर आने जाने के लिए पूरी जगह थी लेकिन तभी बाइक पर सवार होकर आए कुछ युवकों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया और फिर मारपीट करने लगे। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आरोप है कि 5 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है। पीड़ित पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहा है। इस मामले में पुलिस से बात करने की कोशिश की गई लेकिन वह कुछ कहने के लिए तैयार नहीं हुई।

calender
15 September 2022, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो