बेटी की शादी में डांस करते वक्त पिता की हार्ट अटैक से मौत,घर में मचा कोहराम

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बेटी की शादी की खुशी में डांस करते वक्त पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इससे परिवार में सन्नाटा पसर गया।

Shruti Singh
Shruti Singh

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में शादी की खुशियों के बीच घर में मातम पसर गया। घर में एक ओर जहां जश्न का माहौल था, इस दौरान बेटी के संगीत में खुशी से नाचते वक्त पिता को अचानक हार्ट अटैक आ गया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में रिश्तेदार उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हालांकि रिश्तेदारों ने बेटी की शादी को देखते हुए डॉक्टरों से 36 घंटों तक मृतक को अस्पताल में ही रखने का अनुरोध किया। इसके बाद उन्हें ICU में भर्ती रखा गया। वहीं रिश्तेदार लड़की के परिवार को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हल्द्वानी ले गए और रविवार देर रात शादी की सभी रश्में संपन्न होने के बार परिजनों को सच्चाई बताई। इससे पहले रिश्तेदारों ने परिवार को मौत की भनक तक नहीं होने दी थी लेकिन बाद में सच्चाई सामने आने के बाद परिवार में मातम छा गया।

बता दें कि रिश्तेदारों ने पहले बेटी की डोली को विदा किया। इसके बाद सोमवार को अस्पताल से शव परिजनों को सौंपा गया। दरअसल, बेटी की शादी में कोई अड़चन न पड़े, इसको लेकर रिश्तेदारों के अनुरोध पर अस्पताल प्रबंधन ने मौत की बात को उजागर नहीं किया था।

calender
13 December 2022, 11:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो