पहले अपने परिवार को देंखे... PM मोदी पर बयान को लेकर फडणवीस का पलटवार

बिहार की पाटलिपुल सीट पर आरजेडी प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बयान दिया था उसके बाद वो सुर्खियों में आ गए थे

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

बिहार की पाटलिपुल सीट पर आरजेडी प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बयान दिया था उसके बाद वो सुर्खियों में आ गए थे एक और भाजपा नेता उन्हें घर रहे तो वहीं दूसरी ओर नेता उनके समर्थन में आ गए है. आरजेडी ने मीसा भारती ने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार आती है तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर कई भाजपा नेता सलाखों के पीछे होंगे. उनके इस बयान पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री भड़क गए है. 

राजद सांसद डॉ मीसा भारती के बयान पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा कि, ''पहले उन्हें (मीसा भारती को) अपने और अपने परिवार के बारे में सोचना चाहिए. ये लोग कई तरह के घोटालों और भ्रष्टाचारों में फंसे हुए हैं. ये वो आरोप नहीं हैं जो हमने लगाए हैं.'' बनाया, अदालत ने उन्हें सज़ा दी है. उन्हें ऐसी बातें कहकर लोकतंत्र और न्यायपालिका का मज़ाक उड़ाना बंद करना चाहिए.”

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा कि "विदर्भ में पीएम मोदी की जबरदस्त लहर दिख रही है. पीएम मोदी ने दो रैलियां की हैं, उत्साह दिख रहा है और लोग मोदी के प्रति आकर्षित हैं. इससे हमें फायदा होगा, मुझे विश्वास है कि हम सभी जीतेंगे." विदर्भ की सीटें...कांग्रेस नेता प्रचार के लिए आएंगे या नहीं, इसका नतीजों पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

राजद नेता डॉ. मीसा भारती की टिप्पणी पर आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ''मैं उस पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा क्योंकि मैंने ऐसे मामले देखे हैं. चुनाव परिणाम के बाद कई चीजें दब जाती हैं और दबाने के लिए बनाई जाती हैं'' इस चुनाव में काफी हताशा और हताशा है. कई विपक्षी नेताओं में आक्रामकता देखी गई है जो अच्छी बात है. मुझे नहीं लगता कि यह कोई बुरी बात है या कोई बड़ा मामला है.

calender
11 April 2024, 03:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो