कोहरे का कहर: ग्रेटर नोएडा में सवारियों से भरी बस पलटी, 1 की मौत, कई घायल

ग्रेटर नोएडा में गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने बड़ा हादसा हो गया। यहां सवारियों से भरी बस 15 से 20 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दर्जनों यात्रियों के घायल होने की खबर है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश में ठंड का सितम शुरू हो गया है। इसी के साथ घने कोहरे की चादर भी पैर पसारने लगी है। वहीं कोहरा बढ़ने के साथ ही सड़क दुर्घटनाओं में भी इजाफा हुआ है। खासतौर पर हाइवे या एक्सप्रेसवे पर ज्यादा सड़क हादसे हो रहे है क्योंकि यहां वाहनों की रफ्तार तेज होती है। आज भी दिल्ली-एनसीआर से सटे ग्रेटर नोएडा में गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने बड़ा हादसा हो गया। यहां सवारियों से भरी बस 15 से 20 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दर्जनों यात्रियों के घायल होने की खबर है।

बताया जा रहा है कि बस झांसी से होते हुए दिल्ली जा रही थी। वहीं घने कोहरे की वजह से बस बीच रास्ते में 15 से 20 फीट नीचे जा गिरी। इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सभी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सड़क दुर्घटना को लेकर आगे की जांच की जा रही है।

कोहरा बना मुसीबत

बता दें कि घने कोहरे की वजह से दूर तक दिखाई नहीं देनें और लापरवाही से तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने की वजह से सड़क हादसे बढ़ने लगे है। ऐसे में चालकों को गाड़ी कम स्पीड में चलाने की सलाह दी जा रही है।

calender
20 December 2022, 11:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो