शाहजहांपुर बेग अस्पताल के पूर्व मैनेजर ने महिला डॉक्टर और उसके पति पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

यूपी के शाहजहांपुर के एक निजी अस्पताल के द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मामले में आरोपी रईस अहमद ने कॉन्फ्रेंस करते हुए अपने आप को पूरी तरह से निर्दोष बताया है। उन्होंने महिला डॉक्टर व उसके डॉक्टर पति पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कई महीनों

Janbhawana Times
Janbhawana Times

यूपी के शाहजहांपुर के एक निजी अस्पताल के द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मामले में आरोपी रईस अहमद ने कॉन्फ्रेंस करते हुए अपने आप को पूरी तरह से निर्दोष बताया है। उन्होंने महिला डॉक्टर व उसके डॉक्टर पति पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कई महीनों से महिला डॉक्टर व उसके पति उनका उत्पीड़न कर रहा था।  जिसके चलते उन्होंने अस्पताल से नौकरी छोड़ दी इस दौरान डॉक्टर ने अस्पताल के अंदर चल रहे उनके मेडिकल स्टोर पर भी जबरन कब्जा कर लिया और उनके खिलाफ षड्यंत्र के तहत गंभीर धाराओं में झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी जिसकी पूर्व प्रबंधक ने निष्पक्ष जांच की मांग की है। 

पूर्व प्रबंधक ने अस्पताल के चिकित्सक द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को षड़यंत्र बताया है। उन्होंने कहा महिला डॉक्टर द्वारा उनकी पत्नी को उनके अश्लील फोटो भेजे जा रहे थे और उनको ही उल्टा ब्लैकमेल किया जा रहा था और उन पर लगातार समझौते का दबाव बनाया जा रहा था। आपको बता दें कि शहर के एक निजी अस्पताल के चिकित्सक ने अपने पूर्व प्रबंधक मो. रईस अहमद पर तमाम आरोप लगाते हुए थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद रहीस अहमद मीडिया के सामने आये। रोजा के एक होटल में मो. रईस अहमद ने कहा कि निजी अस्पताल का मेडिकल स्टोर उनकी पत्नी के नाम हैं। 

उनकी ईको कार निजी अस्पताल में खड़ी है। अपने गलत कृत्यों को छुपाने के लिऐ लगातार मुझे अस्पताल बुलाया जा रहा रहा था और लगातार समझौते का दबाव बना रहे थे जब नही माने तो दवाब बनाने के लिऐ षड़यंत्र रच कर उन पर झूठा मुकदमा कोतवाली में दर्ज कराया गया है। उन्होंने मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रईस अहमद ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा फर्जी डिग्री के सहारे अस्पताल को चलाया जा रहा है जिसकी पोल खुलने के डर से उनको फसाया गाया है  , उन्होंने कहा उनके पास सभी पुख्ता सबूत हैं जो समय आने पर मीडिया के सामने सार्वजनिक किए जाएंगे।

और पढ़े....

सिद्धार्थनगर: शिक्षा माफिया के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

calender
19 September 2022, 09:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो