ग़ाज़ियाबाद : बीजेपी के संयम कोहली को रशियन डांसर केस में पार्टी पद से हटाया गया

ग़ाज़ियाबाद, उत्तर प्रदेश के बीजेपी के युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष संयम कोहली को पार्टी पद से हटा दिया गया है। उनपर अपने रेस्टोरेंट ताशा किचन टेरेस में अवैध रूप से शराब परोसे जाने और रशियन डांसर्स को नचाने के आरोप हैं।

Sonia Dham
Sonia Dham

ग़ाज़ियाबाद, उत्तर प्रदेश के बीजेपी के युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष संयम कोहली को पार्टी पद से हटा दिया गया है। उनपर अपने रेस्टोरेंट ताशा किचन टेरेस में अवैध रूप से शराब परोसे जाने और रशियन डांसर्स को नचाने के आरोप हैं। संयम कोहली इस बार के संचालक हैं, जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति की शिकायत के बाद यहाँ छापा मारा गया और उसके बाद संयम कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाद में यह बात सामने आई कि बीजेपी युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष सचिन डेढ़ा ने संयम कोहली को पार्टी के कोषाध्यक्ष के पद से हटा दिया है और पार्टी से उन्हें निष्कासित करने की ख़बर भी सामने आई है।

बता दें कि संयम कोहली का ये रेस्टोरेंट ग़ाज़ियाबाद के पॉश इलाके RDC राजनगर में है, जो की ग़ाज़ियाबाद पुलिस कमिश्नर के ऑफिस और जिला आबकारी दफ़्तर के पास ही है। पुलिस के मुताबिक ये शिकायत रेस्टोरेंट में आए एक दम्पति ने की है जो वहाँ खाना खाने आए थे। इस दौरान वहाँ की जा रही हरकतों की एक वीडियो बना कर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज़ की। इसके बाद शिकायत होने पर पुलिस और आबकारी दफ़्तर के अधिकारी वहाँ छापा मरने पहुँचे।

इस रेस्टोरेंट को शराब बार चलाने का लाइसेंस नहीं मिला हुआ हुआ है, साथ ही छापेमारी के दौरान विदेशी लड़कियाँ भी डांस करती हुई पाई गईं। जिसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा नेता संयम कोहली के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज़ कर लिया गया है। इसके अलावा संयम कोहली बीजेपी के कई बड़े नेताओं के संपर्क में था। उसने सोशल मीडिया पर भी कई दिग्गज नेताओं के साथ फोटो शेयर की हुई थी। पुलिस ने इस ग़ैरकानूनी मामले में शिकायत दर्ज़ करने के बाद संयम कोहली के ख़िलाफ़ कार्यवाही शुरू कर दी है।

calender
20 January 2023, 10:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो