अवैध संबंध शक में पति ने पत्नी को मारा, लाश गलाने के लिए नमक छिड़ककर, बो दिया बाजरा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पति द्वारा पति की हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे आप ही जानकर सोच में पड़ जाएंगे। क्या कोई हैवानियत की इतनी हदें पार कर सकता है। हालांकि पुलिस में घटना को अंजाम देने वाले अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पति द्वारा पत्नी की हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे आप भी जानकर सोच में पड़ जाएंगे और कहेंगे कि क्या कोई हैवानियत की इतनी हदें पार कर सकता है। हालांकि पुलिस में घटना को अंजाम देने वाले अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद जिले के एक युवक में अपनी ही पत्नी को गला दबाकर कर हत्या देता है और उसके बाद एक तालाब में गड्ढा खोदकर अपनी पत्नी के शव को उसमें दबा देता है। ये मामला यहां नहीं रुकता है। शव को दबाने के बाद उसे गलाने के लिए उसमें 30 किलों नमक डाल देता है और गड्ढे को मिट्टी से ढ़क देता है और फिर उसके ऊपर बाजरे की खेती तक करने लगता है। 

खुद ही मारकर गुमशुदगी का केस दर्ज किया

29 जनवरी को युवक ने अपनी ही पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत को लेकर भोजपुर थानें में पहुंच जाता है और पुलिस से कहता है कि मेरी पत्नी जिसका नाम अंजू है और मेरा नाम दिनेश है 26 जनवरी की सुबह करीब 5 बजे से मेरी पत्नी अचानक कहीं चली गई। जिसका कोई सुराग मुझे नहीं मिला। पति की शिकायत करने पर 30 जनवरी को गाजियाबाद के भोजपुर थाना में महिला की गुमशुदगी का पुलिस जांच शुरु कर देती है।

पुलिस ने जब जांच शुरू की पुछताछ के दौरान पुलिस को उसके पति पर शक हुआ जिसके बाद पुलिस ने डराकर पूछा तो उसने सब कुछ बता दिया और हत्या की बात को भी स्वीकर भी कर लिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर महिला के शव को तालाब एक गड्ढे से बरामद कर लिया।

आरोपी पति ने बताया कि मेरी पत्नी के प्रेम संबंध किसी अन्य से होने के कारण अपनी पत्नी अंजू का गला दबाकर मैने हत्या कर दी और इसके बाद उसने शव को दफनाने की बाद भी स्वीकार कर ली। यह पूरा मामला पुलिस भी जानकर हैरान रह गई अरोपी ने बताया कि सबूत मिटाने के लिए शव पर करीब 30 किलो नमक भी डाल दिया ताकि नमक से लाश गल जाए। गड्ढे को दफनाकर उसके ऊपर से बाजरे की खेती कर दी ताकि किसी को कानों कान खबर न हो।

calender
03 February 2023, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो