Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर किया तंज, कहा साल 2024 में JDU पर है ग्रहण

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया के सामने आज यानी शनिवार को सीएम को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस दरमियान उन्होंने हिंदू धर्म पर हमेशा कटाक्ष करने वाले को घेरा है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • बीजेपी नेता गिरिराज सिंह से प्रश्न किया गया कि, क्या लालू यादव पार्टी तोड़ना चाहते थे.
  • गिरिराज सिंह ने कहा सब बात तो सामने आ गई है, तो हमारे मुंह से क्यों कहवाना चाहते हैं?

Bihar Politics: बिहार की राजनीति अभी पूरी तरह से गर्म नजर आ रही है, एक तरफ जहां जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. तो वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार ने बीते दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल ली है. इन सबके बीच अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया के सामने आज यानी शनिवार को सीएम को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में और उथल-पुथल मच गई है.

गिरिराज सिंह का बयान

दरअसल बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने आज यानी शनिवार को पटना एयरपोर्ट पर मीडिया बंधुओं से बातचीत में बताया कि, जेडीयू पर नए साल में ग्रहण लगा हुआ है. जब उनसे प्रश्न किया गया कि, क्या जेडीयू अब पूरी तरह से टूटने वाली है. तो क्या नीतीश कुमार एनडीए में आ जाएंगे. इस पर उन्होंने कहा कि, हम लोगों का दरवाजा बंद हैं.

फतेह बहादुर सिंह की हुई चर्चा

आपको बता दें कि, हाल ही में आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मां सरस्वती पर गलत बयान दिया था. इस बारे में चर्चा करते हुए नेता गिरिराज सिंह ने बताया कि, कौन है फतेह बहादुर सिंह? इनकी एक मंडली है जो हिंदू धर्म पर हमेशा कटाक्ष करते हैं, चाहे आरजेडी के मंत्री हों या विधायक हों, और भी ऐसे तमाम नेता हैं जो धर्म पर टिप्पणी करते हैं, अगर इनकी हिम्मत है तो कभी कुरान पर बोलकर देखें.

उन्होंने आगे कहा कि मोहम्मद साहब पर बोलकर देखें. तब उनको पता चलेगा कि किसी के धर्म किसी की आस्था पर चोट पहुंचाने का क्या नतीजा होता है. इसके बाद उनसे प्रश्न किया गया कि क्या लालू यादव पार्टी तोड़ना चाहते थे, क्या ललन सिंह आरजेडी पार्टी के नजदीक हो रहे थे. इस बात पर गिरिराज सिंह ने बताया सब बात तो सामने आ गई है तो हमारे मुंह से क्यों कहवाना चाहते हैं?

calender
30 December 2023, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो