गोपाल इटालिया को बिना वजह गिरफ्तार किया गयाः सौरभ भारद्वाज

गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार की दिल्ली पुलिस ने इटालिया को बिना वजह गिरफ्तार किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली। गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार की दिल्ली पुलिस ने इटालिया को बिना वजह गिरफ्तार किया है।

सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी और बीजेपी का एनसीडब्ल्यू गोपाल इटालिया के खिलाफ काम कर रहे हैं। बीजेपी की पुलिस, बीजेपी का वूमेन कमीशन, बीजेपी के अधीन हर एक इंस्टीट्यूशन गोपाल इटालिया के पीछे पड़ा हुआ है।

आप प्रवक्ता ने कहा कि 27 साल के शासन में बीजेपी के पास गुजरात की शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था के बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि देश में बीजेपी के खिलाफ सबसे बड़े आंदोलनों में से एक का नेतृत्व गुजरात के पटेलों ने किया था। उनकी गिरफ्तारी सदर पटेल के सच्चे उत्तराधिकारियों पर हमला है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इसस पाटीदार समुदाय के प्रति उनकी नफरत अब उजागर हो गई है। गुजरात का पूरा पटेल समुदाय इस घटना को लेकर गुस्से में है।

calender
13 October 2022, 06:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो