गोपाल राय ने लांच किया कैम्पन, 230 सीटें जीतने का किया दावा

दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री गोपाल राय ने शुक्रवार को एक नया कैंपेन लॉन्च किया। इस दौरान गोपाल राय के साथ एमसीडी आप प्रभारी दुर्गेश पाठक भी मौजूद रहे।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

रिपोर्ट। पंकज राय

नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री गोपाल राय ने शुक्रवार को एक नया कैंपेन लॉन्च किया। इस दौरान गोपाल राय के साथ एमसीडी आप प्रभारी दुर्गेश पाठक भी मौजूद रहे। इस बीच करीब 35 ऑटो पर कूड़े का कट आउट बना कर प्रचार के लिए रवाना किया गया।

इस दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए गोपाल राय ने कहा कि भाजपा को गली में अब जाना पड़ेगा और दिल्ली वाले देख रहे हैं कि भाजपा के नेता वोट मांगने के लिए उनकी गली में कब आएंगे। भाजपा को जवाब देना होगा कि उन्होंने 15 साल में क्या किया है। उन्होंने 15 साल एमसीडी में शासन किया, लेकिन दिल्ली को कूड़े का पहाड़ बना दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि उन्होंने दिल्ली में तीन कूड़े के पहाड़ खड़े कर दिए है। अगर आप फिर से उन्हें मौका देते हैं तो वह दिल्ली में 16 कूड़े के पहाड़ बना देंगे।

आप के द्वारा एमसीडी चुनाव में जारी कैंपेन में जिन ऑटो को रवाना किया गया है। इस पर कूड़े का कट आउट के साथ दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फोटो भी लगाई गई है। इस पर साउंड के माध्यम से दिल्ली के सभी विधानसभा में यह ऑटो गुजरेंगे और दिल्ली के लोगों से अपील करेंगे कि अगर घर के आस-पास कूड़ा चाहिए तो भाजपा को वोट करें और कूड़ा से निजात और साफ सफाई चाहिए तो एमसीडी में भी केजरीवाल की सरकार बनाए।

गोपाल राय ने कहा कि 15 साल में एमसीडी में जो भाजपा ने तीन कूड़े के पहाड़ बनाए हैं। इसका जवाब तो उन्हें देना होगा। इस नगर निगम चुनाव में भाजपा की विदाई तय है। उन्होंने दावा किया कि इस बार एमसीडी में चुनाव में आम आदमी पार्टी 230 सीटें जीत रही है।

calender
18 November 2022, 08:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो