ग्रेटर नोएडा: प्रेमी के साथ मिलकर पिता की मौत का लिया बदला

दिल्ली एनसीआऱ से सटे इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें दादरी क्षेत्र के बडपुरा गांव की रहने वाली पायल भाटी ने पिता की मौत का बदला लेने के लिए खुद को मौत का स्वांग रचा है। दरअसल आपको बता दे कि अपने दी कद काठी के लड़की हेमा चौधरी का पुरूष मित्र के साथ अपहरण कर कर दी उसकी हत्या।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली एनसीआऱ से सटे इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें दादरी क्षेत्र के बडपुरा गांव की रहने वाली पायल भाटी ने पिता की मौत का बदला लेने के लिए खुद को मौत का स्वांग रचा है। दरअसल आपको बता दे कि अपने दी कद काठी के लड़की हेमा चौधरी का पुरूष मित्र के साथ अपहरण कर कर दी उसकी हत्या।

जिस लड़की की की गई हत्या उसको पहना दिए थे पायल ने अपने कपड़े। पायल के माता-पिता ने करीब 6 महीने पहले कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी जिन लोगों से तंग आकर पायल के माता-पिता ने आत्महत्या की थी उनसे बदला लेने के लिए पायल ने यह पूरा मौत का स्वांग रचा था।

जानकारी के अनुसार आरोपित पायल भाटी ने जिस लड़की की हत्या की है उसको अपने कपड़े पहना दिए थे। पायल ने ऐसा इसलिए किया था जिससे पुलिस उन्हे मरा समझे और वह इस संगीन जुर्म से बच निकले। 

दोनो के बीच वर्तालाप शुरू हो गई और यह दोस्ती धीरे-धीऱे प्याप में बदल गई, अजय भी पायल के प्यार में इस तरह पागल हो गया कि उसके लिए कुछ भी कर सकता है था चाहे वो गलत हो या सही इस बात का फायदा पायल उठा कर उसे अपने प्लान मे शामिल किया।

calender
01 December 2022, 07:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो