केजरीवाल मॉडल में कमियां ढूढने आई गुजरात भाजपा टीम खाली हाथ लौटी : सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस में कमियां खोजने आई गुजरात भाजपा टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा है। सिसोदिया ने गुरुवार को दिल्ली में एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि गुजरात भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल बीते दो दिनों तक दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों, स्कूलों में घूम-घूम कर कमियां खोजता रहा लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला खाली हाथ ही लोटना पड़ा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस में कमियां खोजने आई गुजरात भाजपा टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा है। सिसोदिया ने गुरुवार को दिल्ली में एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि गुजरात भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल बीते दो दिनों तक दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों, स्कूलों में घूम-घूम कर कमियां खोजता रहा लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला खाली हाथ ही लोटना पड़ा।

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली भाजपा के सांसदों ने गुजरात भाजपा के प्रतिनिधि मंडल को दो दिनों तक राजधानी के अनेक स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों में ले गए लेकिन उन्हें कोई कमी नहीं मिली तो एक स्कूल के स्टोर रूप और एनजीटी के आदेश पर बंद किए गए मोहल्ला क्लीनिक के सामने फोटो खिंचवा कर वापस लौट गए ।

उन्होंने कहा कि आप सरकार ने गुजरात के प्रतिनिधि मंडल से अनुरोध किया था कि वह बताएं कि दिल्ली के किस स्कूल या मोहल्ला क्लीनिक में वह जाना चाहते हैं। आप नेता खुद उनको वहां लेकर जाएंगे लेकिन वहां की टीम अच्छी नियत के साथ नहीं आई थी उसके बाद भी कोई कमी नहीं खोज पाई।

सिसोदिया ने कहा कि आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल गुजरात जाएगा और वहां से स्कूलों और अस्पतालों का जायजा लेगा। उन्होंने कहा कि वैसे तो गुजरात के स्कूलों की हालत बहुत खराब है। भाजपा का प्रतिनिधि मंडल अगर सच में कुछ जानने और समझने आया होता तो वह टीम को केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस से अवगत कराते।

calender
30 June 2022, 04:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो