गुजरात चुनाव 2022: आम आदमी पार्टी 4 नवंबर को करेगी सीएम के चेहरे का एलान, मतदाताओं से मांगी राय

आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल में आज एक चुनावी जनसभा के संबोधन के दौरान घोषणा करते हुए कहा है कि गुजरात की जनता सीएम चेहरे के उम्मीदावर के लिए 4 नवंबर तक अपनी राय दे सकते हैं। आम आदमी पार्टी की ओर से वकायदा इसके लिए नंबर 6357000360 जारी किया है।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

सूरत: आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल में आज एक चुनावी जनसभा के संबोधन के दौरान घोषणा करते हुए कहा है कि गुजरात की जनता सीएम चेहरे के उम्मीदावर के लिए 4 नवंबर तक अपनी राय दे सकते हैं। आम आदमी पार्टी की ओर से वकायदा इसके लिए नंबर 6357000360 जारी किया है। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने पूछा ही नहीं जनता से, किसे मुख्यमंत्री बनाएंगे, लेकिन हम जनता से पूछ कर ही फैसला लेते हैं। आज हम आप सभी से इस बारे में राय लेना चाहते हैं, आप इसके लिए 4 नवंबर तक अपनी राय भेज सकते हैं, इस अभियान में हमारी गुजरात की जनता से अपील है कि वह अधिक से अधिक संख्या में इसमें हिस्सा लें।

साथ ही उन्होंने कहा कि लोग बदलाव और महंगाई बेरोजगारी से राहत चाहते हैं। केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोगों ने आपको बताया कि उन्होंने विजय रुपाणी को क्यों हटा दिया, क्या विजय रुपानी ने कुछ गड़बड़ी की थी? भाजपा वाले ने इसका जवाब कभी गुजरात की जनता को नहीं दिया है। लोकतंत्र में फैसला जनता करती है कि मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए। उल्लेखनिय है कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव के दौरान लोगों से राय लेकर सीएम के चेहरे का एलान किया था। जिसके बाद आप को पंजाब मं बड़ी सफलता मिली। पार्टी दोबारा से उसी तरीके से पार्टी के सीएम फेस का चुनाव करना चाहती है, इसके इलावे पार्टी को इस प्रकिया से गुजरात की मूड को आंकने में मदद मिलेगी।

calender
29 October 2022, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो