गुजरात चुनाव : आम आदमी पार्टी इन दो चेहरों पर लगा सकती है दांव, कल नाम आ सकता है सामने

गुजरात में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा इस पर अब तक सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन आज सीएम पद के उम्मीदवार के नाम से पर्दा उठने जा रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: गुजरात में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा इस पर अब तक सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन कल सीएम पद के उम्मीदवार के नाम से पर्दा उठने जा रहा है। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल आज उम्मीदवार के नाम का ऐलान करने वाले हैं। खबरें हैं कि मुकाबला अब दो नामों के बीच आकर रुक गया है। अटकलें हैं कि केजरीवाल अब इसुदान गढ़वी या गोपाल इटालिया में से किसी के नाम पर मुहर लगा सकते हैं।

 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 29 अक्टूबर को सूरत में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों से पूछा था कि वो किसे सीएम पद पर देखना चाहते हैं। अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि एक साल पहले बीजेपी ने अपना मुख्यमंत्री बदल दिया। ये जनता से नहीं पूछते। दिल्ली में बैठकर मुख्यमंत्री तय करते हैं। हम लोग जनतंत्र में रहते हैं। जिसमें जनता तय करती है कि मुख्यमंत्री कौन होगा। आपने जनता से नहीं पूछा लेकिन आप ऐसा नहीं करती। हम जनता से पूछकर तय करते हैं कि आप किसे मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। अब पूरे गुजरात में यह माहौल बन चुका है कि आप की सरकार बनने वाली है। अगर आप की सरकार आ रही है तो जो भी हमारा मुख्यमंत्री उम्मीदवार होगा वो गुजरात का अगला सीएम बनेगा।

 

उन्होंने जनता की राय जानने के लिए एक नंबर भी जारी किया था, जिस पर कॉल और वाट्सएप के जरिए लोग 3 नवंबर यानी गुरुवार की शाम तक अपनी राय दे सकते थे।दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा था कि वह 4 नवंबर को इसके नतीजे सामने रखेंगे। इसी दौरान वह अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार का ऐलान करेगी। लोगों की राय जानने के लिए ई-मेल आईडी भी जारी की गई थी।

calender
03 November 2022, 07:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो