गुजरात : जूनियर छात्र के साथ दर्दनाक रैगिंग, प्राईवेट पार्ट में सैनिटाईजर और ब्रश डाला

गुजरात के एक निजी विश्वविद्यालय से चौंका देना वाला रैंगिंग का मामला सामने आया है। यूनिवर्सिटी के लड़कों ने जूनियर के साथ दर्दनाक रैगिंग की है। बताया जा रहा है कि लड़कों ने 19 वर्षीय छात्र का पहले नग्न वीडियो बनाया फिर पीड़ित युवक के साथ यौन शोषण की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजकोट: गुजरात के एक निजी विश्वविद्यालय से चौंका देना वाला रैंगिंग का मामला सामने आया है। यूनिवर्सिटी के लड़कों ने जूनियर के साथ दर्दनाक रैगिंग की है। बताया जा रहा है कि लड़कों ने 19 वर्षीय छात्र का पहले नग्न वीडियो बनाया फिर पीड़ित युवक के साथ यौन शोषण की। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ बर्बरता की, प्राईवेट पार्ट में सैनिटाईजर और ब्रश डाल दिये, इतना ही नहीं आरोपियों ने उसे प्राईवेट काटने और जान से मार देने की धमकी दी।

पीड़ित युवक किसी तरह वापस अपने घर आया जहां उसके सारी आपबीती अपने परिजन को बताया। जिसके बाद परिजन की शिकायत के बाद पुलिस में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू की है। पुलिस ने पांच में से तीन छात्रों को हिरासत में लिया है। आरोपियों में से एक नाबालिग है और उसे हिरासत में लिया जाना बाकी है। पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले लड़के ने अपनी बड़ी बहन से कहा कि उसे हॉस्टल में नहीं रहना। वह बहन से फूट-फूटकर रोने लगा। तब उसकी बहन को कुछ गड़बड़ी का एहसास हुआ। उसने तुरंत पिता को फोन करके इसकी खबर दी।

calender
22 October 2022, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो