गुजरात: अहमदाबाद में लिफ्ट टूटने से 8 मजदूरों की मौत, 1 घायल

अहमदाबाद में गुजरात यूनिवर्सिटी के पास एस्पायर नाम की बिल्डिंग में निर्माण कार्य चल रहा था. इस बीच खबर है कि लिफ्ट टूटने से 8 मजदूरों की मौत हो गई.

Vishal Rana
Vishal Rana

अहमदाबाद में गुजरात यूनिवर्सिटी के पास एस्पायर नाम की बिल्डिंग में निर्माण कार्य चल रहा था. इस बीच खबर है कि लिफ्ट टूटने से 8 मजदूरों की मौत हो गई. जानकारी मिल रही है कि एस्पायर-2 नाम की इमारत में निर्माण के दौरान सातवीं मंजिल से लिफ्ट टूटने से 8 मजदूरों की मौत हो गई. फिलहाल एक कर्मचारी की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा सुबह 9:30 बजे एस्पायर 2 नाम की बिल्डिंग में हुआ।

जिसमें घोघंबा क्षेत्र में रहने वाले मजदूर काम कर रहे थे और लिफ्ट टूटने के दौरान वे नीचे गिर गए. फिलहाल दमकल विभाग की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है। लिफ्ट खराब होने से कुल आठ लोग गिर गए। जिसमें से दो व्यक्ति ऊपर से गिरे। बाकी 6 मजदूर बेसमेंट में गिरे।

जिन्हें पास की इमारत के लोगों ने बचा लिया। शुरू में 2 लोगों को एम्बुलेंस में भेजा गया, 15 मिनट के बाद 4 अन्य लोग -2 बेसमेंट में फंसे पाए गए और उसके बाद -2 बेसमेंट में पानी भरने पर 2 और मजदूर मिले। कुल 8 मजदूरों को बाहर निकाला गया।एक मजदूर ने बताया कि लिफ्ट 13वीं मंजिल पर काम कर रही थी। सेंटीग भरने के लिए प्रयोग किया जाता है। तभी अचानक वे नीचे गिर पड़े।

calender
14 September 2022, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो