Gujarat Election 2022: जामनगर सीट पर रविंद्र जडेजा की पत्नी और बहन के बीच हो सकता हैं मुकाबला!

बीते कुछ दिनों पहले चुनाव आयोग ने गुजरात में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया था। गुजरात में दो चरणों चुनाव होगा। जिसके लिए सभी पार्टियों ने तैयारिया शुरू कर दी है। वहीं इस बार जामनगर उत्तर सीट पर एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता हैं।

Vishal Rana
Vishal Rana

Gujarat Election 2022: बीते कुछ दिनों पहले चुनाव आयोग ने गुजरात में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया था। गुजरात में दो चरणों चुनाव होगा। जिसके लिए सभी पार्टियों ने तैयारिया शुरू कर दी है। वहीं इस बार जामनगर उत्तर सीट पर एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता हैं। जहां एक तरफ होंगी क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा जिनको बीजेपी इस सीट के लिए टिकट दे सकती हैं क्योंकि वे काफी समय से भाजपा के साथ है और काफी एक्टिव भी रहती हैं।

वहीं, दूसरी तरफ उनके सामने जडेजा की बहन नैना कांग्रेस की तरफ से उनको टक्कर देती दिख सकती है। बता दे, जामनगर उत्तर सीट पर जडेजा की बहन नैना की काफी पकड़ भी हैं और जिले की महिला कांग्रेस अध्यक्ष भी हैं ऐसे में अगर ये दोनों आमने-सामने होती हैं तो मुकाबला काफी रौचक देखने को मिलेगा। बता दे, फिलहाल इस सीट पर विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा हैं लेकिन इस बार उनका पत्ता कटना तय है और उनकी जगह जडेजा की पत्नी रिवाबा को टिकट मिल सकता है।

मौजूदा विधायक धर्मेंद्र की साख पर अब काफी समय से सवाल उठ रहें हैं जिसको लेकर पार्टी उनको हटा सकती हैं। वैसे भी रिवाबा एक सेलिब्रिटी क्रिकेटर की वाइफ है और उनके पिता भी एक बड़े उद्योगपति है जिसके चलते उनको इस बार मौका मिल सकता है। वैसे भी जबसे रिवाबा ने भाजपा ज्वॉइन की है तबसे वे काफी एक्टिव रहती है और छवि भी काफी साफ मानी जाती जिसका फायदा उनको इस चुनाव में देखने को मिल सकता हैं।

और पढ़ें...............

कूनो नेशनल पार्क में चीते के लिए खतरा बनी तेंदुआ, 8 में से 6 अब भी क्वारंटीन

calender
07 November 2022, 11:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो