Gurugram Accident: गुरुग्राम में कंझावाला जैसा कांड, कार ने बाइक सवार को टक्कर मार 4 किमी तक घसीटा

गुरुग्राम (Gurugram) जिले में दिल्ली के कंझावाला जैसा मामला सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार कार के नीचे फंस गए। इसके बाद भी कार चालक उन्हें बाइक समेत 4 किमी तक घसीटता रहा

Shruti Singh
Shruti Singh

Road Accident: हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में दिल्ली के कंझावाला जैसा मामला सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार कार के नीचे फंस गए। इसके बाद भी कार चालक उन्हें बाइक समेत 4 किमी तक घसीटता रहा। ये घटना गुरुग्राम के सेक्टर-62 की बताई जा रही है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, बाइक पर मोनू नाम का युवक और उसका एक साथी सवार था। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ितों ने बताया कि वह शाम के समय ऑफिस से घर जा रहे थे और जैसी ही वह सेक्टर 62 के पास पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक कार के नीचे फंस गई और चालक उसे घसीटते हुए अपने साथ ले गया। इस घटना बाइक सवार बाल-बाल बचे है लेकिन उन्हें गंभीर चोटें आई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों को ही काफी चोटों आई है लेकिन गमीतम ये रही कि उनकी जान बच गई।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार कार चालक की तलाश शुरू कर कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी में हुए कंझावाला (Kanjhawala Case) हिट-एंड-ड्रैग की घटना सामने आई थी। इस घटना में स्कूटी सवार अंजलि को कार ने 13 किलोमीटर तक घसीटा था। इस दर्दनाक हादसे में उसकी जान भी चली गई थी। वहीं अब गुरुग्राम में भी कंझावला जैसी वारदात सामने आई है। बता दें कि पुलिस ने इस केस में मामला दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है।

calender
03 February 2023, 11:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो