ग्वालियर: पांच रुपए के गुटखा को लेकर हुआ विवाद, पिता और पुत्र ने मिलकर युवक की सरिया मार, कर दी हत्या

ग्वालियर में कंपू थाना क्षेत्र के तहत ललितपुर कालोनी में शुक्रवार काे पांच रूपए के गुटखा को लेकर हुए विवाद में दुकानदार और उसके पुत्र ने मिलकर एक युवक की सरिया मारकर हत्या कर दी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- मौनू राठौड़ (ग्वालियर, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। ग्वालियर में कंपू थाना क्षेत्र के तहत ललितपुर कालोनी में शुक्रवार काे पांच रूपए के गुटखा को लेकर हुए विवाद में दुकानदार और उसके पुत्र ने मिलकर एक युवक की सरिया मारकर हत्या कर दी। कंपू थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पांच रुपए के गुटखा को लेकर हुई इस हत्या की वजह से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल कंपू थाना क्षेत्र की ललितपुर कॉलोनी में रहने वाला सुभाष उर्फ़ मटका का आज पास में ही दुकान लगाने वाले करन यादव से पांच रुपये के राजश्री गुटखे की पुड़िया के लेन-देन पर विवाद हो गया।

मटका बिना पैसे दिए 5 रुपए वाली पुड़िया मांग रहा था। लेकिन दुकानदार साफ मना कर दिया। जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ गया तो करन यादव ने अपने बेटे सचिन को बुलाकर लोहे के सरिये से सुभाष उर्फ़ मटका पर हमला कर दिया। सरिये से हमला होते ही सुभाष बेहोश हो गया।

आरोपी उसे लहूलुहान हालत में गली में छोड़कर भाग निकले। युवक को लहूलुहान हालत में रोड पर पड़ा देख आसपास के लोग और परिजन इकठ्ठा हो गए और उसे जयारोग्य अस्पताल लेकर भागे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो वहां मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमें वारदात को अंजाम देने आए पिता-पुत्र सरिया सहित मृतक युवक के पीछे भागते हुए नजर आए। वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

calender
12 November 2022, 11:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो