हरदोई: तमंचे लहराने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने युवक को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

हरदोई,यूपी: जनपद में दबंग युवक के मामूली विवाद में अवैध तमंचा लेकर लोगों को धमकाने और तमंचा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोप है कि मामूली विवाद के बाद दबंग खेत पहुंचा था और दलित युवक के साथ गाली गलौज कर रहा था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- आशीष सिंह (हरदोई,यूपी)

हरदोई,यूपी: जनपद में दबंग युवक के मामूली विवाद में अवैध तमंचा लेकर लोगों को धमकाने और तमंचा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोप है कि मामूली विवाद के बाद दबंग खेत पहुंचा था और दलित युवक के साथ गाली गलौज कर रहा था। विरोध करने पर उसने दलित युवक के साथ मारपीट और गाली गलौज किया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंग युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की तैयारी में जुटी है। मामला जिले के कोतवाली हरपालपुर इलाके के अचनकापुर गांव का है जहां एक दबंग युवक के खुलेआम अवैध तमंचा लहराने और गाली गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।दरअसल वीडियो में दिखने वाले युवक का नाम धर्मेंद्र पुत्र सूबेदार है जिसका किसी बात को लेकर गांव के ही गिरीश चंद्र के साथ विवाद था।

और पढ़ें.............

बरेली: पुलिस की खास पहल गोल्डन ऑवर में पीड़ित को अस्पताल पहुंचाए और पाए इनाम

calender
01 November 2022, 07:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो