Haryana CM ने जूनियर मुक्केबाजी चैंपियनशिप-2022 में गोल्ड मेडल जीतने वाली बेटियों से की मुलाकात

Haryana CM: प्रदेश में बेटियों के बदौलत विभिन्न क्षेत्रों के गौरवमयी पहचान बनी है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हरियाणा सरकार ने कहा है कि बेटियां हमारा मान है। इन्हीं की बदौलत विभिन्न क्षेत्रों में प्रदेश की गौरवमयी पहचान बनी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को हाल ही में जॉर्डन देश की राजधानी अम्मान में सम्पन्न हुई एएसबीसी एशियन यूथ-जूनियर मुक्केबाजी चैंपियनशिप-2022 में रिकार्ड पदक जीतने वाली राज्य की मुक्केबाजों से मुलाकात कर रहे थे। इस अवसर पर रोहतक की मुक्केबाज मुस्कान बेनीवाल सहित अन्य पदक विजेताओं ने कहा कि आने वाली प्रतियोगिताओं के लिए उन्हें मुख्यमंत्री मनोहर लाल से ऊर्जा रूपी आशीर्वाद मिला है।

महिला मुक्केबाजों के प्रतिनिधि मंडल में यूथ कैटेगरी में गोल्ड मेडल विजेता जिला भिवानी के गांव कालूवास निवासी तमन्ना बेनीवाल, सुरपुरा खुर्द निवासी रवीना जाखड़, झज्जर के गांव मलिकपुर निवासी मुस्कान बेनीवाल तथा जूनियर कैटेगरी में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली हिसार के गांव ढंढेरी निवासी विनी मलिक, पानीपत के अटवाला की निवासी यक्षिका देशवाल, हिसार के सिसाय निवासी विधि सिहाग, गांव पाबड़ा निवासी रुद्रीका कुंडू, झज्जर निवासी प्राची धनखड़ व प्रियंका सेहरावत, कैथल निवासी कीर्ति ढुल शामिल थी।

इस अवसर पर मुक्केबाजी संघ के अध्यक्ष मेजर सत्यपाल सिंधु ने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा की प्रदेश की बेटियों में बहुत प्रतिभा है। प्रदेश सरकार और मुक्केबाजी संघ निरंतर खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए प्रयासरत है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के ओएसडी गजेंद्र फोगाट, मुक्केबाजी संघ के प्रदेश सचिव रविंद्र पानू, बॉक्सिंग कोच हितेश देशवाल, प्रेरक व प्रवक्ता अधिवक्ता राजनारायण पंघाल भी उपस्थित रहे।

calender
27 March 2022, 06:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो