मुंबई में आज सुबह से भारी बारिश,कई इलाके हुए जलमग्न

मुंबई में हो रही लगातार बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है,कई निचले हिस्से में जलजमाव की वजह से आम लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.यह बारिश पिछले कई घंटे से हो रही है.बीते दिन कई ऐसे तस्वीर देखने को मिली जहां लोग घुटने से ज्यादा पानी में वाहन को ले जाते दिखे.मुंबई की लाइफ-लाइन कहे जाने वाली लोकल ट्रेन भी बारिश के कारण प्रभावित रही.कई कामकाजी लोग ऑफिस नहीं पहुंच सके या तो पहुंचने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई। मुंबई में हो रही लगातार बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है,कई निचले हिस्से में जलजमाव की वजह से आम लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.यह बारिश पिछले कई घंटे से हो रही है.बीते दिन कई ऐसे तस्वीरें देखने को मिली जहां लोग घुटने से ज्यादा पानी में वाहन को ले जाते दिखे.मुंबई की लाइफ-लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन भी बारिश के कारण प्रभावित रही.कई कामकाजी लोग ऑफिस नहीं पहुंच सके या तो पहुंचने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

 

उधर नालासोपारा में भी हालात काफी खराब हो गए है, सड़कों पर पानी भरने से आने जाने वालों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए कोंकण क्षेत्र में NDRF की टीम को पहले से ही तैनाती कर दी गई है. महाराष्ट्र के भिवंडी से लेकर पालघर तक भारी बारिश से बेहाल है। भारी बारिश से सड़कों पर सैलाब आ गया है हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। महाराष्ट्र में भारी बारिश की वजह से रायगढ़ जिले से 1535 लोगों का रेस्क्यू किया गया है। एनडीआरएफ की टीमें रायगढ़ जिले में तैनात हैं। हालांकि इन सबको देखते हुए महाराष्ट्र की सरकार स्थिति पर नजर बनाए हुए है, प्रशासन को भी अलर्ट रहने को कहा गया है.

calender
06 July 2022, 12:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो