यूपी रोडवेज बस की टक्कर में हीरो मोटर्स के 4 कर्मचारियों की मौत हो गई

अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) की बस ने हीरो मोटर्स के चार कर्मचारियों को कुचल कर मार डाला।

Sonia Dham
Sonia Dham

अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) की बस ने हीरो मोटर्स के चार कर्मचारियों को कुचल कर मार डाला। नोएडा के पास उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस द्वारा कथित रूप से कुचले जाने के बाद चार फैक्ट्री कर्मचारियों की मौत हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात करीब 11.30 बजे हुई सड़क दुर्घटना में तीन अन्य मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) विशाल पांडे ने कहा, "बादलपुर इलाके में हीरो मोटर कंपनी के कर्मचारी रात में अपनी शिफ्ट के बाद कारखाने से बाहर आ रहे थे, तभी सड़क पर बस ने उनमें से कुछ को टक्कर मार दी। चार में से, तीन श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन अन्य घायलों को इलाज के लिए दिल्ली के अस्पताल में रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। जानकारी के अनुसार, नोएडा डिपो की बस को जब्त कर लिया गया है, लेकिन उसका चालक मौके से फरार हो गया और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

पुलिस के मुताबिक, मारे गए लोगों की पहचान संकेश्वर कुमार (25), मोहरी कुमार (22), सतीश (25) और गोपाल (34) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि तीन घायल श्रमिकों - अनुज, संदीप और धर्मवीर का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सख़्त कदम उठाये जाएंगे।

calender
09 February 2023, 11:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो