मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में हुई गुंडागर्दी, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जो वायरल वीडियो है, वो पिछले दिनों का है। जब हमेशा की तरफ श्रद्धालु मंदिर में गए थे। तभी वहां पर सुक्षा गार्ड आकर उसे सेल्फी लेने से मना करते हैं। उसके बाद उनमें कहासुनी हो जाती है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

मथुरा का बांके बिहारी मंदिर श्रद्धालुओं की पहली पसंद है। इस मंदिर में भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन के लिए श्रद्धालु देश-विदेश से आते हैं। भगवान के दर्शन करने के लिए मंदिर में रोज लाखों लोगों की लंबी लाइन लगती है। आपको बता दें कि भगवान श्रीकृष्ण के इस मंदिर की काफी मान्यताएं हैं।

यही वजह है कि ये मंदिर हमेशा चर्चा में बना रहता है। आपको बता दें कि बीते दिन से मंदिर के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये वीडियो मंदिर के अंदर श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट का है।

क्या है मामला

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वायरल वीडियो है, वो पिछले दिनों का है। जब हमेशा की तरफ श्रद्धालु मंदिर में गए थे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब भक्त ने भगवान के दर्शन करने के बाद सेल्फी ले रहा था। तभी वहां पर सुक्षा गार्ड आकर उसे सेल्फी लेने से मना करते हैं।

उसके बाद उनमें कहासुनी हो जाती है। बता दें कि बहस के दौरान सिक्योरिटी गार्ड और श्रद्धालु में हाथापाई हो जाती है। दोनों के एक-दूसरे को मारते हैं। इसके बाद गार्डों ने सेल्फी ले रहे युवकों की पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

इसके बाद मंदिर प्रबंधन ने सिक्योरिटी एजेंसी को नोटिस दिया। इसके बाद श्रद्धालुओं से मारपीट करने वाले सुरक्षार्मियों को निलंबित कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

यूपी की पहली रोडवेज बस ड्राइवर बनीं प्रियंका शर्मा, पीएम मोदी और सीएम योगी का किया धन्यवाद

calender
26 December 2022, 12:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो