मौन हूं, बस देख रही, बृजभूषण के बेटे को टिकट मिलते ही ऐसा क्यों बोली संगीता फोगाट

Kaiserganj: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बृजभूषण शरण सिंह को टिकट न देकर उनके बेटे को उम्मीदवार बना दिया है

JBT Desk
JBT Desk

Kaiserganj: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बृजभूषण शरण सिंह को टिकट न देकर उनके बेटे को उम्मीदवार बना दिया है, इस पर पहलवान संगीता फोगाट ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि इस खबर को पढ़ने के बाद मौन है. 

महिलाओं के लिए कोई देश नहीं': संगीता फोगाट

पहलवान  संगीता फोगाट ने सोशल मीडिया के (X) पर ट्वीट कर लिखा कि, मौन हूँ. बस इस खबर को देखे जा रही हूँ.  बृजभूषण के बेटे को टिकट देने की खबर पढ़कर देश की महिला खिलाड़ी क्या सोच रही होंगी.देश की वे महिलाएँ क्या सोच रही होंगी जिन्होंने ये सब फेस किया है. आगे उन्होंने लिखा कि,  'महिलाओं के लिए कोई देश नहीं' है.

बजंरग पूनिया ने रेवन्ना से लेकर बृजभूषण तक भाजपा को घेरा

पहलवान बजरंग पूनिया ने अपने सोशल मीडिया के (X) पर लिखा कि बीजेपी अपने आपको दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी मानती है पर अपने लाखों कार्यकर्ताओं में से बृजभूषण के बेटे को टिकट दिया, वह भी जब प्रजव्वल रेवन्ना के मामले पर बीजेपी घिरी हुई है. पंजाब हरियाणा के आंदोलनों में एक नारा यहाँ के लोग लगाते हैं, “सरकारों से ना आस करो, अपनी रखवाली आप करो.” यह देश का दुर्भाग्य है कि मेडल जीतने वाली बेटियाँ सड़कों पर घसीटी जाएँगी और उनका यौन शोषण करने वाले के बेटे को टिकट देकर सम्मानित किया जाएगा."

देश की बेटी हार गई  बृजभूषण जीत गया: साक्षी मालिक

पहलवान साक्षी मालिक ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट दिए जाने को लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए (X) पर ट्विट कर लिखा कि. ''देश की बेटियां हार गईं, बृजभूषण जीत गया.'' उन्होंने कहा है कि बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ़्तारी तो दूर की बात है, उनके बेटे को टिकट दिया गया है. बीजेपी ने आज उनके बेटे को टिकट देकर देश की करोड़ों बेटियों के हौसले को तोड़ दिया है. साक्षी मलिक ने अपने पोस्ट में मौजूदा सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए लिखा है, ''टिकट जाएगी तो एक ही परिवार में, क्या देश की सरकार एक आदमी के सामने इतनी कमजोर होती है ? ''

calender
02 May 2024, 10:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो