मै हैरान हूं कि कांग्रेस ने मिजोरम में भी 'नफरत की दुकान'... BJP नेता प्रत्यूष कंठ बोले- हमास जैसे आतंकी संगठन का कर रहा समर्थन

Mizoram Election 2023: मिजोरम में विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी की तैयारी जोरो पर चल रही है, इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी मिजोरम के आइजोल पहुंचे है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mizoram Election 2023: मिजोरम में विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी की तैयारी जोरो पर चल रही है, इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी मिजोरम के आइजोल पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने मंगलवार को स्कूटर की सवारी की. जिसके साथ ही उन्होंने चुनाव प्रसार भी किया. साथ ही भाजपा पर हमला बोला है, जिसका पटलवार बीजेपी नेता प्रत्यूष कंठ ने किया है.

मिजोरम के आइजोल में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, "दोनों पार्टियां जेडपीएम (जोरम पीपुल्स मूवमेंट) और एमएनएफ (मिजो नेशनल फ्रंट) बीजेपी और आरएसएस के लिए राज्य (मिजोरम) में प्रवेश करने का साधन हैं. कांग्रेस पार्टी कभी भी इसका साधन नहीं बन सकती." (राज्य में) प्रवेश करें क्योंकि हम वैचारिक रूप से पूरी तरह से भाजपा के खिलाफ हैं."

मिजोरम में विधानसभा चुनाव
मिजोरम में विधानसभा चुनाव

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर बीजेपी नेता प्रत्यूष कंठ का पलटवार करते हुए कहा कि, "मुझे इस बात पर कोई आश्चर्य नहीं है कि राहुल गांधी को मिजोरम में भी 'नफरत की दुकान' मिल गई है. मैं हैरान हूं. मैं उन्हें कल से मिजोरम में देख रहा हूं. उनके मिजोरम के लिए एक भी योजना पास नहीं है. 

आगे उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि उन्हें मिजोरम, इसकी संस्कृति, परंपरा के बारे में बहुत कम जानकारी है. मैं हैरान हूं कि वह यहां क्या करने की कोशिश कर रहे हैं. एक राजनीतिक दल जो हमास जैसे आतंकवादी संगठन का समर्थन करता है इसके बारे में कहने को बहुत कम बचा है."
 

calender
17 October 2023, 10:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो