Mizoram Election 2023:  मिजोरम में राहुल गांधी ने भरी हुंकार बोले- मैं पहली बार 1986 में यहां आया था तब राज्य हिंसा से...

Mizoram Election 2023: मिजोरम विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी की तैयारी काफी जोरों पर चल रही है. बीते दिन कांग्रेस ने अपनी पहली सूची जारी कर दी...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Mizoram Election 2023: मिजोरम विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी की तैयारी काफी जोरों पर चल रही है. बीते दिन कांग्रेस ने अपनी पहली सूची जारी कर दी. इस बीच आज कांगेस नेता राहुल गांधी मिजोरम में संबोधित किया है. 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "जब मैं पहली बार 1986 में यहां आया था तब मिजोरम हिंसा से शांति और सद्भाव की ओर बढ़ कर रहा था, आपको 1987 में राज्य का दर्जा मिला. बेशक, यहां एक युवा पीढ़ी है जिसने मिजोरम में कभी हिंसा नहीं देखी है, लेकिन मुझे यकीन है कि पुरानी पीढ़ी हिंसा की कीमत जानती है."

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कहते हैं, "एमएनएफ का रिकॉर्ड सबके सामने है. बड़े पैमाने पर बेरोजगारी, नशीली दवाओं पर नकेल कसने में पूरी तरह विफलता, पांच साल में 250 युवाओं की जिंदगी खत्म हो गई और साथ ही, एमएनएफ खुले तौर पर उन लोगों का समर्थन करता है जो मिजोरम के विचार पर हमला कर रहे हैं. उन्होंने स्वास्थ्य देखभाल में एक आपदा देखी है जहां वे आपके हिस्से की धनराशि जारी करने में विफल रहे हैं."

Topics

calender
17 October 2023, 03:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो